scriptalwar weather update: शहर में हल्की बूंदाबांदी, सर्द हवा के आगे धूप रही बेअसर | Alwar weather update rain in city area damage crops | Patrika News
जयपुर

alwar weather update: शहर में हल्की बूंदाबांदी, सर्द हवा के आगे धूप रही बेअसर

जिले में शनिवार को भी मौसम का मिजाज बिगड़ा रहा। अल सुबह शहर में बूंदाबांदी हुई और शाम को भी कई जगहों पर बारिश की बूंदें पड़ी। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी बादल छाए रहेंगे और कई स्थानों पर बूंदाबांदी हो सकती है।

जयपुरMar 02, 2024 / 08:24 pm

Umesh Sharma

mp_weather_update_rain_fall_in_morena_jabalpur_hail_storm_alert_in_many_districts_of_mp.jpg

अलवर। जिले में शनिवार को भी मौसम का मिजाज बिगड़ा रहा। अल सुबह शहर में बूंदाबांदी हुई और शाम को भी कई जगहों पर बारिश की बूंदें पड़ी। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी बादल छाए रहेंगे और कई स्थानों पर बूंदाबांदी हो सकती है। शहर में अल सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई, जिसके चलते मौसम सर्द रहा। इसके बाद तेज धूप खिली, लेकिन सर्द हवा के आगे यह बेअसर रही। दोपहर बाद फिर बादल छाए और तेज हवा का दौर शुरू हो गया। करीब 8 से 10 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवा चली। इस दौरान शहर के कई इलाकों में बूंदाबांदी भी हुई। रात को भी बादल छाए और हवा का दौर चला, जिसके चलते सर्दी का असर तेज रहा। शहर का अधिकतम तापमान 27 और न्यूनतम 12 डिग्री से. दर्ज किया गया।

कई जगहों पर हुआ फसलों को नुकसान

जिले में शुक्रवार को हुई बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान हुआ है। कई जगहों पर सरसों और गेहूं की फसलें आड़ी पड़ गई। वहीं कई जगहों पर खेत में पड़े सरसों के गट्ठर भीग गए। शनिवार को भी मौसम खराब रहने की वजह से किसान चिंतित नजर आए।

Hindi News/ Jaipur / alwar weather update: शहर में हल्की बूंदाबांदी, सर्द हवा के आगे धूप रही बेअसर

ट्रेंडिंग वीडियो