scriptखुल गई Anju की पोल, बच्चों से मिलने नहीं इसलिए आना पड़ा India… पति को छोड़ा, धर्म बदला… वहां से मिला इतना बड़ा धोखा | Anju had to return to India as her visa expired in Pakistan, not to meet her children. | Patrika News

खुल गई Anju की पोल, बच्चों से मिलने नहीं इसलिए आना पड़ा India… पति को छोड़ा, धर्म बदला… वहां से मिला इतना बड़ा धोखा

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2023 11:59:03 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Anju latest news update: वह पांच महीने पहले अलवर से जयपुर आई सहेली से मिलने का झूठ बोलकर आई थी, उसके बाद पाकिस्तान चली गई थी।

anju_and_nasrullah.jpg

Anju and Nasrullah

Anju latest news update: अंजू उर्फ फातिमा अभी तक न तो ग्वालियर पहुंची है और ना ही अलवर के भिवानी पति के पास ही आ सकी है। दिल्ली से ही ऐसी गायब हुई कि अभी तक उसका पता नहीं है। राजस्थान में एंट्री करती है तो यहां की जांच एजेंसियां भी उससे पूछताछ करेंगी । लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि अंजू हरियाणा में हो सकती है ।
अंजू के बारे में अब सबसे बड़ी खबर आ रही है कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए नहीं आई, बल्कि पाकिस्तान ने उसका वीजा नहीं बढ़ाया इस कारण उसे दो दिन पहले ही पाकिस्तान छोड़ना पड़ा। उसका दूसरा पति नसरूल्ला उसे अटारी बॉर्डर पर छोड़ गया और उसके बाद अंजू भारत पहुंची। दिल्ली आई और फिर ग्वालियर आने की कहकर वहां से रवाना हो गई। लेकिन ग्वालियर में रहने वाले पिता गया प्रयाद और राजस्थान के अलवर में रहने वाले पति अरविंद दोनो के पास ही वह नहीं पहुंची है।
राजस्थान आते ही सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ की तैयारी कर रही है। अंजू ने जिस नसरूल्लाह से शादी करने के लिए पांच महीने पहले धर्म बदला, नाम बदला और अपनी पहचान तक बदल ली, अब उसी नसरूल्लाह के साथ वह नहीं रह सकती। उसे वापस अपने देश आना पड़ा। उसने दावा किया था कि वह अपने बच्चों से मिलने आ रही है, लेकिन अब पता चला रहा है कि उसका वीजा खत्म होने के कारण उसे पाकिस्तान छोड़ना पड़ गया। वह पांच महीने पहले अलवर से जयपुर आई सहेली से मिलने का झूठ बोलकर आई थी, उसके बाद पाकिस्तान चली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो