scriptदीपावली का गिफ्ट : सिर्फ आधी कीमत में यहां से खरीदें पटाखे | Buy crackers for half price on Deepawali , Cheap prise crackers | Patrika News
जयपुर

दीपावली का गिफ्ट : सिर्फ आधी कीमत में यहां से खरीदें पटाखे

( diwali 2019 offer in jaipur ) शिवाकाशी के कॉक ब्रांड के पटाखे 50 से 70 प्रतिशत तक कम दामों पर जयपुर वासियों को सहकार उपहार दीपोत्सव मेले ( diwali 2019 ) में उपलब्ध कराये जा रहे हैं। उपभोक्ता संघ ( Consumer association ) के प्रशासक एवं सहकारिता रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि सहकार उपभोक्ता भण्डार के अलावा वैशाली नगर एवं करधनी शॉपिंग सेंटर ( मालवीय नगर ) उपहार केन्द्रों से खरीद सकते हैं।

जयपुरOct 23, 2019 / 09:15 pm

abdul bari

दीपावली पर सिर्फ आधी कीमत में यहां से खरीदें पटाखे

दीपावली पर सिर्फ आधी कीमत में यहां से खरीदें पटाखे

जयपुर
शिवाकाशी के कॉक ब्रांड के पटाखे 50 से 70 प्रतिशत तक कम दामों पर जयपुर वासियों को सहकार उपहार दीपोत्सव मेले ( diwali 2019 ) में उपलब्ध कराये जा रहे हैं। उपभोक्ता संघ ( Consumer association ) के प्रशासक एवं सहकारिता रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि शहर के निवासी एक ही छत के नीचे पटाखे एवं अन्य आवश्यक त्यौहारी वस्तुएं नवजीवन सहकार उपभोक्ता भण्डार के अलावा वैशाली नगर एवं करधनी शॉपिंग सेंटर ( मालवीय नगर ) उपहार केन्द्रों से खरीद सकते हैं। उन्होंने बताया कि भीड़ से बचने के लिए इन स्थानों पर भी बिक्री की व्यवस्था की गयी है।
बच्चों का विशेष रूप से रखा गया ध्यान ( jaipur news )

डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि दीपोत्सव मेला में बच्चों का भी विशेष रूप से ध्यान रखा गया है और उनके लिए सुरक्षित एवं उत्तम गुणवत्ता के पटाखे होलसेल दरों पर व गिफ्ट बॉक्स (मिनी), गिफ्ट बॉक्स (मिडियम) व प्रजेन्टेशन बॉक्स आधे से भी कम दामों में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाये जा रहे है।
अधिकतम खुदरा मूल्य से आधे से भी कम दर पर उपलब्ध ( diwali 2019 offer in jaipur )

उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक वी.के. वर्मा ने बताया कि मेले में अलग-अलग तरह की फूलझडियां, तरह -तरह के चक्कर, हाइड्रो फोइल्ड, हाइड्रोग्रीन, अनार, जमीन चक्कर, रॉकेट, पेन्टा स्काई फ्लेश, ट्राई कलर आकाश बरसात सहित अन्य तरह के पटाखे भी अधिकतम खुदरा मूल्य से आधे से भी कम दर पर उपलब्ध कराये जा रहे हैं।
3 दिन में 80 लाख रुपये की बिक्री

21 अक्टूबर से चल रहे मेले में 3 दिन में 80 लाख रुपये के सामान की बिक्री हो चुकी है। मेला प्रागंण में भीड को देखते हुए उन्होंने जयपुरवासियों से अपील की है कि समय रहते हुए उच्च गुणवत्ता के पटाखों की खरीद कर लाभ प्राप्त करें। उन्होंने बताया कि मेला 27 अक्टूबर तक प्रातः 11 बजे से रात्रि 9 बजे तक चलेगा।

Home / Jaipur / दीपावली का गिफ्ट : सिर्फ आधी कीमत में यहां से खरीदें पटाखे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो