scriptReet Exam 2021: रीट परीक्षा को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान | cm ashok gehlot comment on reet exam 2021 | Patrika News

Reet Exam 2021: रीट परीक्षा को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

locationजयपुरPublished: Oct 04, 2021 06:36:50 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Reet Exam 2021: रीट परीक्षा को फिर कराने के विपक्ष की मांगों को नकारते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को स्थिति पूरी तरह से साफ कर दी है।

cm ashok gehlot comment on reet exam 2021

Reet Exam 2021: रीट परीक्षा को फिर कराने के विपक्ष की मांगों को नकारते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को स्थिति पूरी तरह से साफ कर दी है।

जयपुर। Reet Exam 2021: रीट परीक्षा को फिर कराने के विपक्ष की मांगों को नकारते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को स्थिति पूरी तरह से साफ कर दी है। शिक्षा मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तो लगातार विपक्ष पर हमलावर हो ही रहे थे। सोमवार को सीएम गहलोत ने भी विपक्ष को आड़े हाथ लिया।
मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि यदि एक-दो सेंटर पर पेपर आउट होने जैसी बात है, तो वहां पर फिर से परीक्षा करा दी जाएगी, लेकिन पूरी रीट परीक्षा फिर से नहीं होगी। लाखों बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि रीट परीक्षा में ऐसे प्रबंध हुए , वैसे आज तक नहीं हुए। यह बात विपक्ष के नेताओं को पच नहीं रही।
ऐसे में ये नेता युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। यदि ऐसे ही परीक्षा रद्द कर दी जाए या फिर मामले कोर्ट में जाए तो फिर भर्तियां कैसे हो पाएगी। सीएम ने कहा कि पेपर तो भाजपा के शासन में भी कई बार आउट हुए। सीएम ने आरोप लगाया कि कुछ लोग नेता बनने के लिए अफवाह फैला रहे हैं। यदि कोई सच्चाई है, तो हमारे सामने लाओ, एसओजी को दो, मैं वादा करता हूं कि किसी को नहीं बख्शा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो