scriptमुख्यमंत्री की कुर्सी बची रही, किसानों की जमीन कुर्क होती रही-जोशी | Patrika News
जयपुर

मुख्यमंत्री की कुर्सी बची रही, किसानों की जमीन कुर्क होती रही-जोशी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किसानों की जमीन कुर्क होने और ईडी की कार्रवाई जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरा। उन्होंने भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन कुर्क हो गई, जो कांग्रेस सरकार के मुंह पर कालिख पोतने जैसा है।

जयपुरJun 06, 2023 / 06:16 pm

Umesh Sharma

मुख्यमंत्री की कुर्सी बची रही, किसानों की जमीन कुर्क होती रही-जोशी

मुख्यमंत्री की कुर्सी बची रही, किसानों की जमीन कुर्क होती रही-जोशी

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किसानों की जमीन कुर्क होने और ईडी की कार्रवाई जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरा। उन्होंने भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन कुर्क हो गई, जो कांग्रेस सरकार के मुंह पर कालिख पोतने जैसा है। कांग्रेस ने किसानों से वादाखिलाफी की है। राहुल गांधी की 10 तक गिनती गिनने तक कर्जा माफ की बात कहकर गए थे, जबकि वास्तविकता में कर्ज माफी ना होने से किसानों की जमीन कुर्क हो रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव किसान हित में बात करती आई है, जो कहा वही किया, लेकिन गहलोत सरकार ने हमेशा जस्थान की जनता और किसानों के साथ धोखा किया। विधानसभा में घोषणावीर सीएम गहलोत कहते हैं कि किसानों की जमीन कुर्क नहीं होगी, लेकिन किसानों की जमीन को कुर्क हो रही है, जो उनके साथ धोखा है। किसानों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर आत्महत्या की है, क्या उनको यह दिखाई नहीं देता। राजस्थान की जनता ने देखा कि राजस्थान में कितने किसानों ने आत्महत्या की है। साढ़े 4 साल आपने किसानों की सुनवाई नहीं की, यह उसी का परिणाम है।

पेपर लीक के आरोपियों से जुड़े हैं सरकार के तार
पेपर लीक मामले पर जोशी ने कहा कि आरपीएससी सदस्य की गिरफ्तारी का मामला राज्य के इतिहास में पहला है। सरकार की जानकारी में पेपर लीक मामले से जुडी सभी जानकारियां थी, यदि मुख्यमंत्री गहलोत ईमानदार होते तो पहले ही दूध का दूध और पानी का पानी हो गया होता। सरकार के तार पेपर लीक के आरोपियों से जुडे हुए हैं, इसलिए इतना लंबा समय बीत जाने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई। ईडी की जांच पर भरोसा जताते हुए जोशी ने कहा कि बहुत जल्द पेपर लीक सहित भ्रष्टाचार के सभी मामलों में बडे खुलासे होंगे।

यह भी पढ़ें
-

क्या भाजपा-कांग्रेस की राह में रोड़ा बनेगी आप, रालोपा और एआईएमआईएम

https://youtu.be/6smBkvIcgVk

 

चुनाव के समय राहत का ढोंग
प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि सरकार का धर्म होता है कि वह गरीब कल्याण के लिए काम करे, लोकतंत्र में मतदाता मालिक होता है। साढे चार साल महंगी बिजली, फ्यूल सरचार्ज, चौगुना महंगा कोयला खरीदा और चुनाव के समय राहत देने का ढोंग रच रहे हैं।

Home / Jaipur / मुख्यमंत्री की कुर्सी बची रही, किसानों की जमीन कुर्क होती रही-जोशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो