scriptGood News: सीएम अशोक गहलोत ने नीति बना तबादलों से रोक हटाने के दिए संकेत | CM Ashok Gehlot made a policy and indicated to remove the ban on transfers | Patrika News

Good News: सीएम अशोक गहलोत ने नीति बना तबादलों से रोक हटाने के दिए संकेत

locationजयपुरPublished: May 18, 2023 03:36:07 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान नीति बनने के बाद ही तबादले खोलने का संकेत दिया। राजस्थान में काफी लंबे समय से तबादलों की मांग कर रहे तृतीय श्रेणी शिक्षकों को एक बार फिर मायूसी हाथ लगी है।

CM Ashok Gehlot बोले : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत, मोदी-शाह को बड़ा झटका

CM Ashok Gehlot बोले : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत, मोदी-शाह को बड़ा झटका

राजस्थान में काफी लंबे समय से तबादलों की मांग कर रहे तृतीय श्रेणी शिक्षकों को एक बार फिर मायूसी हाथ लगी है। तबादले खोलने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थर्ड ग्रेड शिक्षकों को बुधवार को खाली हाथ लौटना पड़ा। हालांकि बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान नीति बनने के बाद ही तबादले खोलने का संकेत दिया।

तृतीय श्रेणी शिक्षक समिति से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री गहलोत की तरफ से पॉलिसी बनने तक तबादलों से रोक हटाने से इनकार कर दिया गया है। मुख्यमंत्री गहलोत का कहना है कि सरकार थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादलों को लेकर पॉलिसी तैयार कर रही है, इसके लिए दूसरे राज्यों की तबादला नीतियों का भी अध्ययन करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी अस्पताल, विद्यालय और नौकरी की सौगात, यहां देखें लिस्ट



चुनावी साल में थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादले नहीं होने से शिक्षकों में रोष है। बताया जा रहा है कि तबादले नहीं खोलने को लेकर शिक्षकों की नाराजगी देख मुख्यमंत्री ने टिप्पणी की कि ओपीएस जैसा बड़ा अधिकार दे दिया, तबादलों पर भी विचार मंथन हो रहा है।

https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1658505763441238016?ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/2EhVJ1oEhiw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो