scriptसीएम भजनलाल का एलान, जयपुर में शीघ्र राजस्थान यूनिटी मॉल का होगा निर्माण | CM Bhajan Lal Announced Rajasthan Unity Mall will be Constructed Soon in Jaipur | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल का एलान, जयपुर में शीघ्र राजस्थान यूनिटी मॉल का होगा निर्माण

Rajasthan Unity Mall : सीएम भजनलाल शर्मा ने आज मंगलवार को कहा जयपुर में भी शीघ्र राजस्थान यूनिटी मॉल का निर्माण किया जाएगा। राजस्थान यूनिटी मॉल से स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा।

जयपुरJun 25, 2024 / 06:57 pm

Sanjay Kumar Srivastava

CM Bhajan Lal Announced Rajasthan Unity Mall will be Constructed Soon in Jaipur

सीएम भजनलाल का एलान, जयपुर में शीघ्र होगा राजस्थान यूनिटी मॉल का निर्माण

Rajasthan Unity Mall : सीएम भजनलाल शर्मा ने आज मंगलवार को कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा एक ही छत के नीचे मार्केट प्लेस उपलब्ध कराने के उद्देश्य से देशभर में ‘पीएम एकता मॉल’ बनाए जा रहे हैं। इसके तहत जयपुर में भी शीघ्र राजस्थान यूनिटी मॉल का निर्माण किया जाएगा। इसके निर्माण से गुणवत्तापूर्ण स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा तथा ग्रामीण कारीगरों को भी उनके उत्पाद बेचने में मदद मिलेगी।

एक जिला-एक उत्पाद की अवधारणा को बढ़ावा मिले

सीएम भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राज्य में बनने जा रहे इस यूनिटी मॉल का निर्माण आमजन की सुगम पहुंच को देखते हुए किया जाए। जिससे अधिकतम लोग इस मॉल तक पहुंचे तथा मेक इन इंडिया एवं एक जिला-एक उत्पाद की अवधारणा को बढ़ावा मिले।
यह भी पढ़ें –

Good News : राजस्थान को अब मिलेगी कुल 400 मेगावाट अनावंटित बिजली, केन्द्रीय ऊर्जा मंत्रालय ने दी मंजूरी

राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट-2024 पर हुई बैठक

सीएम भजनलाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट-2024 की तैयारियों को लेकर उच्चस्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आगामी राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट-2024 के सफल क्रियान्वयन के लिए सभी अधिकारी पूरे मनोयोग से जुट जाएं।

Hindi News/ Jaipur / सीएम भजनलाल का एलान, जयपुर में शीघ्र राजस्थान यूनिटी मॉल का होगा निर्माण

ट्रेंडिंग वीडियो