script कलियुगी पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ किया बलात्कार, यूं आया मामला सामने | father raped his two daughters in rajasthan | Patrika News

कलियुगी पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ किया बलात्कार, यूं आया मामला सामने

locationजयपुरPublished: Feb 10, 2024 10:38:47 am

Submitted by:

santosh Trivedi

Rape In Rajasthan: जयपुर ग्रामीण के एक गांव में कलियुगी पिता द्वारा उसकी 2 जुड़वा पुत्रियों के साथ बलात्कार करने और भांजे द्वारा तीसरी बेटी के साथ बलात्कार और चौथी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

young_girl_sleeping_with_brother_abducted_from_and_gang_raped_by_7_person.png
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rape In Rajasthan: जयपुर ग्रामीण के एक गांव में कलियुगी पिता द्वारा उसकी 2 जुड़वा पुत्रियों के साथ बलात्कार करने और भांजे द्वारा तीसरी बेटी के साथ बलात्कार और चौथी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। शनिवार को स्कूली शिक्षिका की मदद के बाद पीड़िताओं की मां ने आरोपियों के खिलाफ थाने में बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया है। शाम को पुलिस ने पीड़िताओं का मेडिकल करवाया है। पुलिस ने आरोपी पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी, परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है और मजदूरी करता है। उसकी बड़ी दो पुत्रियां जुड़वा हैं, जिनकी आयु 17 साल है। तीसरे नंबर की बेटी 14 साल और सबसे छोटी बेटी 12 साल की है। ये चारों बहनें गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती हैं। थानाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी पिता, काफी समय से जुड़वा बेटियों के साथ बलात्कार कर रहा था।

विरोध करने पर धमकी देता था। वहीं तीसरी बेटी के साथ पढ़ने वाले उसके 14 वर्षीय फूफेरे भाई ने बलात्कार किया और चौथी बेटी के साथ इसी नाबालिग आरोपी ने छेड़छाड़ की। पिता और फूफेरे भाई की हरकत से परेशान बहनों ने इसकी शिकायत कुछ दिनों पहले मां से की थी, लेकिन आरोपी पिता ने धमकी देकर उनको चुप करवा दिया।

पुलिस ने बताया कि विद्यालय में इन चारों बालिकाओं के गुमसुम रहने पर एक शिक्षिका ने विश्वास में लेकर उनसे पूछताछ की तो पीडि़त बहनों ने कलयुगी पिता और फूफेरे भाई की करतूत बताई। शिक्षिका ने अन्य शिक्षिकाओं को इसकी जानकारी देकर पुलिस को जानकारी दी। इस पर थानाधिकारी ने जांच पड़ताल कर पीडि़ताओं की मां से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बयान की।

ट्रेंडिंग वीडियो