script जिस बस से स्कूल जाता था पांच साल का भावेश, वही स्कूल बस सिर कुचलते चली गई, इकलौते बेटे की मौत से माता - पिता सदमे में | Five year old child dies due to being crushed by school bus, used to study in nursery class | Patrika News

जिस बस से स्कूल जाता था पांच साल का भावेश, वही स्कूल बस सिर कुचलते चली गई, इकलौते बेटे की मौत से माता - पिता सदमे में

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2023 08:21:11 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Big road accident: माता और पिता दोनो सदमे में हैं। आज इकलौते बेटे का अंतिम संस्कार किया जाना है। मामला प्रतापगढ जिले के रठांजना थाना इलाके का बताया जा रहा है।

school_bus_accident_photo_2023-11-29_08-15-28.jpg
भावेश
Big Road accident: चार महीने पहले ही पांच साल से कम उम्र के भावेश को माता पिता ने स्कूल भेजना शुरू किया था। लेकिन नियती ने भावेश के लिए शिक्षा नहीं मौत को चुना था। स्कूल में चार महीने पढ़ाई के बाद भावेश की कल जान चली गई। उसकी मौत के बाद से पूरा गांव Tension में हैं। माता और पिता दोनो सदमे में हैं। आज इकलौते बेटे का अंतिम संस्कार किया जाना है। मामला प्रतापगढ जिले के रठांजना थाना इलाके का बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि भावेश जिस स्कूल में पढ़ता था उसी स्कूल बस की चपेट में आ गया। वह अगले वाले टायरों में से एक के नीचे कुचला गया। यह लगभग असंभव है। उसकी मौत की जांच की जा रही है। बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है और बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है। उधर स्कूल प्रबंधन का भी यही कहना है कि अगले वाले टायरों के नीचे कुचले जाने से मौत होना कुछ अजीब लग रहा है। स्कूल प्रबंधन भी अपने स्तर पर जांच कर रहा है।
लेकिन अब भावेश के पिता मांगीलाल और मां गहरे सदमे मंें हैं। मांगीलाल ने कहा कि मजदूरी कर और खेतों में काम कर बच्चे को पढ़ा रहे थे। वह इकलौता बेटा था, अब तो बुढापे की लाठी ही छीन गई है। वह नालंदा एकेडमी स्कूल मंे नर्सरी कक्षा में पढ़ता था। उधर स्कूल संचालक का कहना है कि उनकी बस के चालक ओम प्रकाश से आज तक इस तरह की कोई घटना सामने नहीं आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो