scriptपूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बेटे और पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया मामला, अब लगाए ये बड़े आरोप | Former cabinet minister Vishvendra Singh filed a case against his son and wife, made these big allegations bharatpur news | Patrika News
जयपुर

पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बेटे और पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया मामला, अब लगाए ये बड़े आरोप

Vishvendra Singh filed a case against his son : भरतपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह ने उनकी पत्नी दिव्या सिंह व बेटे अनिरूद्ध के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

जयपुरJun 08, 2024 / 12:26 pm

Lokendra Sainger

Bharatpur Royal Family Dispute : पूर्व मंत्री और भरतपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह और उनकी पत्नी दिव्या सिंह व बेटे अनिरूद्ध के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। इसी बीच गहलोत सरकार में पूर्व मंत्री रहे विश्वेंद्र सिंह ने दोनों के खिलाफ मारपीट और चोरी को लेकर मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया है। हालांकि इस मामले में पुलिस कोई भी जानकारी मुहैया करवाने से बच रही है।

चोरी सहित लगाए ये आरोप

सूत्रों के मुताबिक, विश्वेंद्र सिं ने अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ मारपीट के साथ-साथ सोना सहित हीरे-जवाहरात चोरी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इन दोनों ने लॉकर से भी चोरी की है। बता दें कि इससे पहले उन्होंने भरपेट खाना नहीं देने, मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले में पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरूद्ध ने सिरे से नकारते हुए उन्हीं पर मोती महल और महाराजा सूरजमल की प्रॉपर्टी बेचने के आरोप मढ़े थे।
यह भी पढ़ें

पायलट इस युवक से अलग अंदाज में लगे गले… मिलने के बाद एक-दूसरे को उठाया, देखें VIDEO

यह भी पढ़ें

Good News: किसान संबल राशि 2000 रुपये से बढ़कर हुई इतनी, मुख्यमंत्री भजनलाल ने जारी किए आदेश

पूरा मामला…

विश्वेन्द्र सिंह ने वरिष्ठ नागरिक के रूप में भरण पोषण खर्च की मांग करते हुए पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह व पुत्र अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ उपखंड अधिकारी के ट्रिब्युनल में प्रार्थना-पत्र पेश किया था। जिसके जबाव में बेटे अनिरूद्ध ने कहा कि उन्होंने पूरी प्रॉपर्टी बेच दी है। उन्होंने डॉक्यूमेंट पर हमारे फर्जी सिग्नेचर भी कराए। एक मोती महल है, जिसे बेचना चाहते थे और उसे बचाने के लिए यह पूरा मामला बना है। मोती महल महारानी दिव्या सिंह के नाम है और उनके नाम से पट्टा भी है।

Hindi News/ Jaipur / पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बेटे और पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया मामला, अब लगाए ये बड़े आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो