scriptनेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन का निधन, जूली के एक्सीडेंट के दौरान कार था मौजूद | Tikaram Julie gunman surendra dies surendra was present during tikaram jully car accident alwar rajasthan police surendra | Patrika News
जयपुर

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन का निधन, जूली के एक्सीडेंट के दौरान कार था मौजूद

Leader of Opposition Tikaram Julie gunman dies : नेता प्रतिपक्ष में टीकाराम जूली के निजी सुरक्षा अधिकारी का शुक्रवार रात निधन हो गया। जिसकी जानकारी कांग्रेस नेता जूली ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दी है।

जयपुरJun 08, 2024 / 10:28 am

Lokendra Sainger

Tikaram Julie gunman dies : राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष में टीकाराम जूली के निजी सुरक्षा अधिकारी का शुक्रवार रात निधन हो गया। जिसकी जानकारी कांग्रेस नेता जूली ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दी। उन्होंने गनमैन सुरेंद्र के निधन पर दुख जताते हुए निजी क्षति बताया। बता दें कि जूली की कार का 5 जून को दौसा के भांडारेज के पास एक्सीडेंट हुआ था। उस समय उनकी कार में पीएसओ सुरेंद्र मौजूद था। हालांकि इस हादसे में उनके कोई चोट नहीं आई थी।
राजस्थान नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने गनमैन के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मेरे PSO सुरेंद्र जी को विनम्र श्रद्धांजलि! मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से आपका यूँ असमय चले जाना अविश्वसनीय और पीड़ादायक है। मेरे को आपके लिए सदैव यादगार रहेगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे। दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त हूं,और आपके परिजनों के साथ खड़ा हूं।’

कल रात अस्पताल में तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता के पीएसओ ने दुर्घटना के बाद जयुपर के मेट्रोमास अस्पताल में चिकित्सकों को दिखाया। उन्होंने कोई चोट या किसी भी तरह की बीमारी से इनकार कर दिया था। लेकिन जैसे ही सुरेंद्र हॉस्पीटल से वापस लौट रहे थे तो स्कूटी से अचानक नीचे गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें अस्पताल जा गया। शुक्रवार रात सुरेंद्र का निधन हो गया।
यह भी पढ़े : राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें

Good News: किसान संबल राशि 2000 रुपये से बढ़कर हुई इतनी, मुख्यमंत्री भजनलाल ने जारी किए आदेश

पैतृक गांव में किया जाएगा अंतिम संस्कार

सुरेंद्र अलवर जिले के मालाखेड़ा के बंदीपुरा गांव का रहने वाला था। पोस्टमार्टम के बाद आज शव को जयपुर से अलवर लाया गया। अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव बंदीपुरा में किया जाएगा।
यह भी पढ़े : कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के एक्सीडेंट पर राजेंद्र राठौड़ ने किया पोस्ट, CM भजनलाल भी बोले

दुर्घटना के समय कार में थे मौजूद

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली की कार का बुधवार रात एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक दौसा के भांडारेज के पास उनकी कार की टक्कर एक नील गाय हो गई। जिसमें कांग्रेस नेता जूली के हाथ में चोट आई है। उस समय पीएसओ सुरेंद्र कार में मौजूद था।

Hindi News/ Jaipur / नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन का निधन, जूली के एक्सीडेंट के दौरान कार था मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो