scriptगजेंद्र सिंह शेखावत ने संभाला संस्कृति-पर्यटन मंत्री का पदभार, पीएम मोदी के लिए कहीं बड़ी बात | Gajendra Singh Shekhawat took charge as Culture and Tourism Minister A big thing for PM Modi | Patrika News
जयपुर

गजेंद्र सिंह शेखावत ने संभाला संस्कृति-पर्यटन मंत्री का पदभार, पीएम मोदी के लिए कहीं बड़ी बात

Gajendra Singh Shekhawat Said: राजस्थान के जोधपुर लोकसभा सीट से तीसरी बार सांसद चुने गए गजेंद्र सिंह शेखावत को मोदी कैबिनेट में लगातार तीसरी बार मंत्री पद मिला। इस बार एक नहीं 2 मंत्रालय मिले। शेखावत ने आज 11 जून को संस्कृति-पर्यटन मंत्री का पदभार संभाला। इस अवसर पर पीएम मोदी के लिए कही बड़ी बात।

जयपुरJun 11, 2024 / 12:29 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Gajendra Singh Shekhawat took charge as Culture and Tourism Minister A big thing for PM Modi

गजेंद्र सिंह शेखावत ने संभाला संस्कृति-पर्यटन मंत्री का पदभार

Gajendra Singh Shekhawat Said : राजस्थान के जोधपुर लोकसभा से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत को संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है। मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में शेखावत लगातार तीसरी बार मंत्री बने हैं। गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज 11 जून को संस्कृति-पर्यटन मंत्री का पदभार संभाला। इसके बाद पीएम मोदी के लिए एक बड़ी बात कही। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, मतदाताओं ने लगातार प्रचंड बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने का अवसर दिया है। मोदी जी की सरकार निरंतरता की पहचान रखने वाली सरकार है। प्रधानमंत्री मोदी की मंशा के अनुरूप विकसित भारत बनाने में संस्कृति और पर्यटन दोनों मंत्रालय विशेष योगदान करें, इसके लिए हम समन्वित रूप से प्रयास करेंगे।

गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरी बार बने मंत्री

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को इस बार दो मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शेखावत को संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय मिला। मोदी-2 में गजेंद्र सिंह शेखावत जलशक्ति मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाला रहे थे। गजेंद्र सिंह शेखावत को पहली बार सितंबर 2017 में कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री बनाया गया था। उन्होंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया व सबाके मिठाई खिलाई।
यह भी पढ़ें –

राजस्थान सीएम भजनलाल ने अचानक पीएम मोदी का किया आभार व्यक्त, जानें क्यूं किया

जोधपुर लोकसभा सीट से तीसरी बार चुने गए

लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान की जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा के गजेंद्र सिंह शेखावत ने जीत दर्ज की है। शेखावत ने यहां से जीत की हैट्रिक लगाई है। कांग्रेस के करण सिंह को हराया है।

Hindi News/ Jaipur / गजेंद्र सिंह शेखावत ने संभाला संस्कृति-पर्यटन मंत्री का पदभार, पीएम मोदी के लिए कहीं बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो