script Good News : रेलवे का तोहफा, जयपुर से नारनौल के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, ये ट्रेनें रहेंगी रद | Good News Railway Gift Special Train will run between Jaipur and Narnaul These trains canceled | Patrika News

Good News : रेलवे का तोहफा, जयपुर से नारनौल के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, ये ट्रेनें रहेंगी रद

locationजयपुरPublished: Dec 28, 2023 12:21:36 pm

Good News : रेलवे ने जनता को एक तोहफा दिया। जयपुर से नारनौल और रेवाड़ी से रींगस के बीच स्पेशल ट्रेन संचालित करने का निर्णय लिया है। साथ ही इस बीच कई ट्रेनों का संचालन बदला गया है और कई ट्रेनों को रद किया गया है।

indian_railways.jpg
Indian Railway
रेलवे ने यात्री सुविधाओं के लिए जयपुर से नारनौल और रेवाड़ी से रींगस के बीच स्पेशल ट्रेन संचालित करने का निर्णय लिया है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार जयपुर-नारनौल स्पेशल ट्रेन 6,13,20,25,26 व 27 जनवरी को जयपुर से सुबह 10.40 बजे रवाना होकर दोपहर 02.05 बजे नारनौल पहुंचेगी। नारनौल से जयपुर के लिए यह ट्रेन इन्हीं दिन दोपहर 2.30 बजे रवाना होकर शाम 6.30 बजे जयपुर पहुंचेगी। रेवाड़ी-रींगस स्पेशल ट्रेन 6,7,13,14,20,21,25,26,27 व 28 जनवरी को रेवाड़ी से सुबह 11.40 बजे रवाना होकर दोपहर 2:40 बजे रींगस पहुंचेगी। रींगस से ट्रेन दोपहर 3 बजे रवाना होकर शाम 6.20 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी।

ट्रेनों का संचालन प्रभावित

अजमेर रेल मंडल के मदार पालनपुर रेलखंड के पिंडवाड़ा और बनास स्टेशनों के मध्य हो रहे तकनीकी कार्य की वजह से शुक्रवार से रविवार तक इस रूट पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। रेलवे के अनुसार गुरुवार व शुक्रवार को जोधपुर-साबरमती ट्रेन, शुक्रवार और शनिवार को साबरमती-जोधपुर ट्रेन का संचालन प्रारम्भिक स्टेशन से रद्द रहेगा। इसके अलावा बीकानेर-दादर ट्रेन शुक्रवार को जोधपुर से मारवाड़ स्टेशन के मध्य डेढ घंटे रेगुलेट होगी।

यह भी पढ़ें

Indian Railway : रेलवे की बड़ी खबर, दो ट्रेनें रद, भुज-बरेली-भुज ट्रेन के दो ठहराव बढ़े

प्रारम्भिक स्टेशन से ट्रेनें रहेगी रद्द

श्रीगंगानगर-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार को श्रीगंगानगर से अपने निर्धारित समय से 5 घंटे व अहमदाबाद-जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन अहमदाबाद से अपने निर्धारित समय से 3 घंटे 30 मिनट देरी से रवाना होगी। अहमदाबाद-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन भी अहमदाबाद से अपने निर्धारित समय से 3 घंटे देरी से रवाना होगी। फुलेरा-रेवाड़ी व रेवाड़ी-मदार ट्रेन भी तकनीकी कार्य के चलते गुरुवार को प्रारम्भिक स्टेशन से रद्द रहेगी।

यह भी पढ़ें

New Year Gift : नए वर्ष में उदयपुर-असारवा रूट पर इलेक्ट्रिक इंजन से चलेगी ट्रेन

ट्रेंडिंग वीडियो