scriptगोविंद सिंह डोटासरा 10 दिन की छुट्टी पर, सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया ये बड़ा कारण | Govind Singh Dotasara is on a 10-day leave, gave this big reason by posting on social media | Patrika News
जयपुर

गोविंद सिंह डोटासरा 10 दिन की छुट्टी पर, सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया ये बड़ा कारण

Govind Singh Dotasara : राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट शेयर किया जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

जयपुरJun 12, 2024 / 11:32 am

Supriya Rani

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट शेयर किया जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल डोटासरा ने पोस्ट में कहा कि ‘आगामी 10 दिन निजी कारणों से राजस्थान से बाहर रहूँगा।’ इसके बाद से ही डोटासरा चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसका सबसे बड़ा कारण है कि विधानसभा व अभी-अभी लोकसभा चुनाव खत्म हुआ और अब जाकर उन्होंने छुट्टी ली, अकसर पोलिटिकल नेता अपनी छुट्टी की बात को ऐसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते। इसी वजह से डोटासरा चर्चा का विषय बने हैं। खास बात यह भी है कि इस पोस्ट में राजस्थान पीसीसी चीफ ने किसी को टैग नहीं किया।

गौर की बात इसलिए भी क्योंकि गोविंद सिंह डोटासरा जब से अध्यक्ष बने हैं तब से उन्होंने कभी छुट्टी नहीं ली। राजनीतिक गलियारों में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कौन – सा ऐसा निजी कारण हो सकता है जिस वजह से उन्हें 10 दिन की छुट्टी लेनी पड़ी। फिलहाल वे राजस्थान से बाहर हैं।

जो भी इस पोस्ट को देख रहा है उसके मन में पहला सवाल है कि राजस्थान में छुट्टी पर जाने वाले अध्यक्ष कभी इस तरह से सोशल मीडिया पर जानकारी नहीं दिया करते हैं। बता दें कि राजस्थान में मानेसर कांड के बाद 14 जुलाई 2020 को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में गोविंद सिंह डोटासरा को अध्यक्ष बनाया गया था। जिसके बाद 29 जुलाई 2020 से लगातार डोटासरा ही अध्यक्ष बने हुए है। इसके बाद से कई उपचुनाव में कांग्रेस को जीत मिली। फिलहाल डोटासरा छुट्टी पर हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने 10 जून को एक्स अकाउंट पर साझा की।

Hindi News/ Jaipur / गोविंद सिंह डोटासरा 10 दिन की छुट्टी पर, सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया ये बड़ा कारण

ट्रेंडिंग वीडियो