script कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने कसा तंज, बोले भाजपा चुनाव जीतने के 25 दिन भी मंत्रिमंडल गठन नहीं कर पाई, कैसे चलेगी सरकार | Govind Singh Dotasara targets BJP, says still no cabinet formation even after 25 days | Patrika News

कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने कसा तंज, बोले भाजपा चुनाव जीतने के 25 दिन भी मंत्रिमंडल गठन नहीं कर पाई, कैसे चलेगी सरकार

locationजयपुरPublished: Dec 26, 2023 09:06:31 pm

Govind Singh Dotasara Targets CM Bhajanlal : जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव जीतने के 25 दिन बाद भी मंत्रिमण्डल का गठन नहीं कर पाई है और इससे लोगों के काम नहीं होने से वे अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। डोटासरा ने मंगलवार को यहां प्रेस वार्ता में यह बात कही।

Govind Singh Dotasara Targets CM Bhajanlal
Govind Singh Dotasara Targets CM Bhajanlal

Govind Singh Dotasara Targets CM Bhajanlal : जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव जीतने के 25 दिन बाद भी मंत्रिमण्डल का गठन नहीं कर पाई है और इससे लोगों के काम नहीं होने से वे अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। डोटासरा ने मंगलवार को यहां प्रेस वार्ता में यह बात कही। उन्होंने कहा कि अभी तक मुख्यमंत्री कार्यालय में अधिकारी नहीं लगाए गए, सभी प्रशासनिक अधिकारी निर्देशों के इंतजार में हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं, प्रशासनिक अधिकारी जनता के काम करने की बजाए अच्छा पद पाने के लिए लाईजनिंग कर रहे हैं, नेताओं के चक्कर काट रहे हैं।

यह भी पढ़ें

मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा के बीच विधानसभाध्यक्ष की राज्यपाल से मुलाकात

उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में सरकार कौन चलाएगा यह समझ से परे है तथा राजस्थान की जनता स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमण्डल क्यों नहीं बन रहा है, किसने अंगद का पैर लगाकर इसे रोका हुआ है, यह समझ से परे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जल्द मंत्रिमण्डल गठित करने की कह रहे हैं, लेकिन वह जल्द कितना समय होगा यह कोई नहीं समझ पा रहा है, मुख्यमंत्री को यह शीघ्र बताया जाना चाहिए।

..कहीं बिना मंत्रिमंडल के सरकार चलाने का नया प्रयोग तो नहीं
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजन लाल ने 100 दिन की कार्य योजना बनाने की घोषणा की थी, लेकिन इसके बाद इतनी अवधि बीत जाने के बाद भी किसी विभाग की कार्य योजना नहीं बनी है। कहीं कार्य योजना बनते-बनते 100 दिन निकल जाए। उन्होंने आगे कहा कि लोग तो यह भी चर्चा कर रहे हैं कि मंत्रिमण्डल बनते-बनते तथा विभागों का बंटवारा होते-होते ही 100 दिन निकल जाएंगे। डोटासरा ने कहा कि भाजपा ने इस बार नया प्रयोग मुख्यमंत्री बनाने में किया है और अब मंत्रिमंडल के गठन में देरी होने पर लोगों में यह भी चर्चा है कि बिना मंत्रिमण्डल के सरकार चलाने का नया प्रयोग तो नहीं होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो