scriptहनुमान बेनीवाल इंडिया गठबंधन का छोड़ेंगे साथ? मनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज का आया फोन, जानें क्या हुई बातचीत | Hanuman Beniwal leave India Alliance To persuade Congress leader kc venugopal dialed the phone know what happened during the conversation | Patrika News
जयपुर

हनुमान बेनीवाल इंडिया गठबंधन का छोड़ेंगे साथ? मनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज का आया फोन, जानें क्या हुई बातचीत

Hanuman Beniwal on India Alliance : हाल ही में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने दिल्ली में हुई बैठक में नहीं बुलाने पर अपमान का आरोप लगाया था।

जयपुरJun 09, 2024 / 11:06 am

Lokendra Sainger

Hanuman Beniwal on India Alliance : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद नागौर से इंडिया गठबंधन के टिकट पर चुनाव जीते हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर अपमान का आरोप लगाया था। उन्होंने आईएनडीआईए गठबंधन की दिल्ली में हुई बैठक में नहीं बुलाने पर नाराजगी दर्ज की। जिसके जबाव में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने दावा करते हुए कहा है कि मेरी उनसे बात हुई है और सब ठीक है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने भी कहा कि बेनीवाल से बात हो गई है। सबकुछ ठीक-ठाक है।

बेनीवाल ने लगाए आरोप

हनुमान बेनीवाल ने इंडिया गठबंधन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मुझे इस बात का दुख है कि इन्होंने वोटिंग होने के बाद दो बैठक की लेकिन मुझे नहीं बुलाया। जबकि साउथ की सिंगल मेंबर पार्टी को बुलाया। इन्होंने सरासर मेरा अपमान किया। इन्होंने एक तरफ तो गठबंधन किया। दूसरी ओर मेरी पार्टी तोड़ी।
यह भी पढ़ें

हनुमान बेनीवाल का ‘इंडिया गठबंधन’ पर फूटा गुस्सा! बाड़मेर में पार्टी तोड़ने से लेकर ‘अपमान’ का लगाया आरोप


यह भी पढ़ें

‘मोदी 3.0 सरकार’ का शपथ ग्रहण आज, राजस्थान के ये सांसद लेंगे मंत्री पद की शपथ!


यह भी पढ़ें

Good News: किसान संबल राशि 6000 रुपये से बढ़कर हुई इतनी, सम्मान निधि में होगा इजाफा

इंडिया गठबंधन के साथ रहूंगा- बेनीवाल

बेनीवाल ने कहा था कि बाड़मेर से कहां कांग्रेस नहीं वहां से आरएलपी जीती है। जब मीटिंगों में मुझे बुलाएंगे ही नहीं तो मैं कैसे मानूंगा कि मैं इंडिया गठबंधन का हिस्सा हूं। हालांकि उनका कहना है कि मैं भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा। इंडिया गठबंधन के साथ ही रहूंगा।

Hindi News/ Jaipur / हनुमान बेनीवाल इंडिया गठबंधन का छोड़ेंगे साथ? मनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज का आया फोन, जानें क्या हुई बातचीत

ट्रेंडिंग वीडियो