script बारात के बाद मातम, राजस्थान में भयंकर सड़क हादसा, पांच लोगों की अब तक मौत, चार अस्पताल में भर्ती, बारात से लौट रहे थे | horrible road accident in rajasthan five people dead and four injured returning from wedding procession | Patrika News

बारात के बाद मातम, राजस्थान में भयंकर सड़क हादसा, पांच लोगों की अब तक मौत, चार अस्पताल में भर्ती, बारात से लौट रहे थे

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2023 09:50:09 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Big accident in Rajasthan:दोनो गाड़ियों में करीब दस लोग बताए जा रहे हैं। इनमें से चार की मौके पर ही मौत , एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाकि बचे पांच में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

car accident
Car accident demo pic
Big accident in Rajasthan: राजस्थान के चूरू जिले में भयंकर सड़क हादसा हुआ है। देर रात दो गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर हुई है। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दोनो कारों में आमने सामने की टक्कर हुई है। मामला राजस्थान के चूरू जिले के सरदार शहर का बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि गांव भादासर के नजदीक यह सड़क हादसा हुआ है। गांव के बाहर से होकर गुजरने वाली सड़क पर यह हादसा हुआ। बीच में डिवाइडर नहीं होने और सड़क पर रोड लाइट नहीं होने के कारण आमने सामने से दोनो गाड़ियों में टक्कर हो गई। दोनो गाड़ियों में करीब दस लोग बताए जा रहे हैं। इनमें से चार की मौके पर ही मौत , एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाकि बचे पांच में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चार में से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनो वाहनों की रफ्तार तेज थी। एक कार में सवार तो चालक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस सभी की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक कार में सवार सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। दोनो वाहनों की कार के नंबर और उनके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हादसा देर रात का बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो