scriptराजस्थान मे ऐसा भीषण सड़क हादसा जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए, दर्दनाक मौत से पूरे परिवार में मचा कोहराम | Horrific Road Accident And Painful Death On Lawan Marg, SUV Hit Scooter Rider And Dragged Several Kilometers | Patrika News
जयपुर

राजस्थान मे ऐसा भीषण सड़क हादसा जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए, दर्दनाक मौत से पूरे परिवार में मचा कोहराम

Rajasthan Road Accident: झालाना सांस्थानिक क्षेत्र में जाने वाले लवण मार्ग पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार एसयूवी कार ने एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक्टिवा कार में फंस गई।

जयपुरMar 18, 2024 / 09:54 am

Akshita Deora

tragic_road_accident_.jpg

Horrific Road Accident: झालाना सांस्थानिक क्षेत्र में जाने वाले लवण मार्ग पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार एसयूवी कार ने एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक्टिवा कार में फंस गई। कार चालक एक्टिवा को घसीटता हुआ दूर तक ले गया और जहां एक दीवार से टकराकर रुक गई। सूचना पर पहुंची 108 एबुलेंस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल एक्टिवा सवार को जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक प्रदीप सरकार (60) पुत्र अमूल्य भूषण सरकार सेक्टर-2 मालवीय नगर के रहने वाले थे। शनिवार रात 12.15 बजे अपनी स्कूटी से झालाना से मालवीय नगर घर जा रहे थे। रास्ते में कॉमर्स कॉलेज के पीछे लवण मार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी कार चालक ने गाड़ी नही रोकी और उन्हें एक्टिवा सहित घसीटता हुआ ले गया जहां एक दीवार से टकराने के बाद कार रुक गई। टक्कर मारने के बाद चालक कार को छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें

प्रेम सम्बन्ध से गुस्साई पत्नी को दी दर्दनाक मौत, रातभर शव के पास गुजारी रात, सुबह पुलिस को बताई ये वजह




पैटर्न लॉक खोलकर एबुलेंसकर्मी से करवाया घर पर फोन
टक्कर लगने के बाद प्रदीप को पड़ा हुआ देख किसी राहगीर ने एबुलेंस को सूचना दी। एबुलेंस मौके पर पहुंची तो प्रदीप ने पैटर्न लॉक खोलकर घर वालों को सूचना देने के लिए कहा।
यह भी पढ़ें

सगी मामी से हुआ प्यार तो यू-ट्यूब से सीखकर मामा को उतारा मौत के घाट, मामला जानकार हर कोई हैरान



बच सकती थी प्रदीप की जान
मृतक के परिजनों का आरोप है कि जयपुरिया अस्पताल की इमरजेंसी में घोर लापरवाही हुई है। उनका कहना था कि रेजीडेंट डॉक्टरों ने गंभीर घायल प्रदीप सरकार को सामान्य उपचार देकर घर जाने के लिए कह दिया। प्रदीप की पत्नी श्रृति सरकार एक निजी स्कूल में टीचर हैं। उनके दो बेटियां इशिता और दिविता सरकार हैं। मरीज के परिजन ने हॉस्पिटल के हालात का लाइव वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Home / Jaipur / राजस्थान मे ऐसा भीषण सड़क हादसा जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए, दर्दनाक मौत से पूरे परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो