scriptG Club Firing : नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया एक लाख का ईनामी रितिक बॉक्सर, दो महीने से पीछे पड़ी थी जयपुर पुलिस | Hrithik Boxer carrying one lakh prize caught from Nepal border | Patrika News
जयपुर

G Club Firing : नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया एक लाख का ईनामी रितिक बॉक्सर, दो महीने से पीछे पड़ी थी जयपुर पुलिस

G Club Firing : राजस्थान की राजधानी में जी क्लब पर फायरिंग कर आतंक फैलाने वाले रितिक बॉक्सर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुरMar 20, 2023 / 02:22 pm

Anand Mani Tripathi

photo_6107025715309426571_y.jpg

G Club Firing : राजस्थान की राजधानी में जी क्लब पर फायरिंग कर आतंक फैलाने वाले रितिक बॉक्सर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बॉक्सर की गिरफ्तारी नेपाल बार्डर के पास से हुई है। इस पर एक लाख रुपए का ईनाम है। गौरतलब है कि जनवरी में हुई जी क्लब पर फायरिंग मामले में राजस्थान पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी।

जी क्लब पर फायरिंग के बाद से ही रितिक फरार चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने रितिक की बहन को भी गिरफ्तार कर लिया था। वह बॉक्सर का सोशल मीडिया चलाकर सनसनी फैला रही थी। इसके अलावा पांच अन्य लोगों को भी इस प्रकरण में गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें

लॉरेंस गैंग के ठिकानों से , 2.2 किलो सोना, बजरी का करोड़ों का हिसाब जब्त

इन सभी ने आधी रात को 19 गोलियां जी क्लब के बाहर दागी थी। यह पूरी घटना भी सीसीटीवी में भी कैद हुई थी। जयपुर पुलिस गैंगेस्टर रितिक बॉक्सर को एसीपी चिरंजीलाल मीणा के नेतृत्व में फिलहाल जवाहर सर्किल थाने लाया गया है। यहीं पर उससे पूछताछ की जाएगी। इस मामले को लेकर शाम चार बजे पुलिस पूरी जानकारी देगी।

लारेंस के भाई अनमोल ने ली थी जिम्मेदारी
लारेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई और रितिक बॉक्सर ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी। रितिक इस गिरोह का ही शूटर है। रितिक बाक्सर ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा था कि ‘सबका नंबर आएगा’। इसके साथ ही होटल संचालक से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी।

Hindi News/ Jaipur / G Club Firing : नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया एक लाख का ईनामी रितिक बॉक्सर, दो महीने से पीछे पड़ी थी जयपुर पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो