scriptलॉरेंस गैंग के ठिकानों से , 2.2 किलो सोना, बजरी का करोड़ों का हिसाब जब्त | 2.2 kg gold, gravel worth crores seized from Lawrence gang hideouts | Patrika News
जोधपुर

लॉरेंस गैंग के ठिकानों से , 2.2 किलो सोना, बजरी का करोड़ों का हिसाब जब्त

– पिता-पुत्र गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार, बजरी का अवैध स्टॉक व करोड़ों का हिसाब मिला

जोधपुरMar 19, 2023 / 11:56 pm

Vikas Choudhary

लॉरेंस गैंग के ठिकानों से , 2.2 किलो सोना, बजरी का करोड़ों का हिसाब जब्त

लॉरेंस गैंग के ठिकानों से , 2.2 किलो सोना, बजरी का करोड़ों का हिसाब जब्त

जोधपुर/पाली।
पाली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अनिल खिलेरी के दो ठिकानों पर रविवार अल-सुबह दबिश देकर दो किलो अफीम, एक करोड़ से अधिक रुपए का 2.2 किलो सोना, बजरी का अवैध स्टॉक, करोड़ों का हिसाब, 21 मोबाइल व अनेक वाहन जब्त किए।लॉरेंस का गुर्गा पकड़ में नहीं आया, लेकिन उसके पिता व भाई को गिरफ्तार किया गया। छह अन्य युवकों को शांति भंग करने के आरोप में पकड़ा गया।
गांव के घर में मिला सोना, अफीम व अवैध बजरी
पाली पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के अनुसार रोहट के निम्बली पटेलान निवासी अनिल खिलेरी पुत्र जयराम विश्नोई के संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना मिली। वह लॉरेंस बिश्नोई के सम्पर्क में भी रहा था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक के नेतृत्व में पुलिस ने उसके गांव में घर पर दबिश दी, जहां से 2.256 किलो सोना, 2.2 किलो अफीम, 1.198 किलो चांदी, 13 मोबाइल, ट्रैक्टर ट्रॉली, मोटर साईकिल, 10 डम्पर अवैध बजरी का स्टॉक मिला। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जयराम व पुत्र सुनील को गिरफ्तार किया गया। अनिल पकड़ में नहीं आया।
तीन डायरियों में करोड़ों रुपए बजरी का हिसाब मिला
पाली पुलिस व भगत की कोठी थानाधिकारी सुनील चारण के नेतृत्व में एक अन्य टीम ने सुबह रामेश्वर नगर में अनिल के किराए के मकान में छापा मारा, जहां से 8 मोबाइल, बिना नम्बर की एक बोलेरो कैम्पर, एक मोपेड, 4 वाहनों के दस्तावेज जब्त किए गए। तीन डायरियां भी जब्त की गईं हैं। जिनमें करीब सौ डम्परों के संचालन और प्रति डम्पर दो से चार हजार रुपए वसूली, डम्पर मालिक के नाम-मोबाइल नम्बर, सात माह का करोड़ों रुपए का हिसाब लिखा था। सरस्वती नगर निवासी खुशवंत बंजारा, अशोक बिश्नोई, महिपाल बिश्नोई, विवेक विहार निवासी घनश्याम बिश्नोई, शिकारपुरा निवासी सुरेश पटेल व लूनी निवासी प्रेम बिश्नोई को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जिन्हें शाम को जमानत पर छोड़ा गया। अनिल ने यह मकान देवाराम से किराए पर ले रखा है। किराएदार का सत्यापन न कराने पर पृथक से कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो