scriptक्या इस्तीफा दे रहे किरोड़ी लाल मीणा : X पर लिखा…. प्राण जाई पर वचन ना जाई… | Is Kirori Lal Meena resigning? : But it was written…. Life may go but promise should not go… | Patrika News
जयपुर

क्या इस्तीफा दे रहे किरोड़ी लाल मीणा : X पर लिखा…. प्राण जाई पर वचन ना जाई…

kirodi Lal Meena: हांलाकि इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है।

जयपुरJun 04, 2024 / 01:32 pm

JAYANT SHARMA

kirodi lal meena

Kirodi Lal Meena: राजस्थान के कृषि मंत्री को लेकर सोशल मीडिया पर बाजार गर्म है। मंत्री किरोड़ी लाल मीणा कई बार इस्तीफे की बात कर चुके और अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट …. एक्स … पर जो बयान लिखा आया है उससे उनके इस्तीफे की अटकलें तेज होती जा रही है। हांलाकि इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है।
दरअसल किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था कि उनको पीएम मोदी ने राजस्थान में सात सीटों को जिताने की जिम्मेदारी दी है, उनमें से एक भी सीट हारते हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। इससे पहले वे दौसा जिले में चुनाव प्रचार के दौरान भी इस तरह के बयान दे चुके हैं। आज उन्होनें करीब बारह बजे अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि …. रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन ना जाई….। इस बयान के बाद अब उनके इस्तीफे की चर्चा तेज हो रही है और यूजर्स भी दोनो तरह के बयान दे रहे हैं।
दौसा से कन्हैया लाल मीणा भाजपा के प्रत्याशी हैं और कांग्रेस से मुरारी लाल मीणा चुनाव लड़ रहे हैं। रूझान के अनुसार मुरारी लाल मीणा की जीत तय मानी जा रही है। इस हिसाब से यह भी चर्चा है कि किरोड़ी लाल ने जिसके लिए प्रचार किया वही सीट हारती दिख रही है। अब एक्स पर डाले गए उनके बयान के बाद चर्चा और तेज हो गई है।

Hindi News/ Jaipur / क्या इस्तीफा दे रहे किरोड़ी लाल मीणा : X पर लिखा…. प्राण जाई पर वचन ना जाई…

ट्रेंडिंग वीडियो