scriptjaipur | सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल : अब जयपुर में रूसी महिला पर्यटक से छेड़छाड़ | Patrika News

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल : अब जयपुर में रूसी महिला पर्यटक से छेड़छाड़

locationजयपुरPublished: Dec 19, 2023 10:11:11 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

7 नवम्बर की घटना, आरोपी है पेट्रोल पंप कर्मचारी, सूचना पर पहुंची पुलिस, कर्मचारी से कान पकड़कर माफी मंगवाई, रूसी महिला के भारतीय दोस्त ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल किया

 

 

crime_image.jpg
राजधानी जयपुर में घूमने आई एक रूसी महिला से पेट्रोल पंप कर्मचारी ने अश्लील हरकत की। रूसी महिला के साथी ने 7 नवम्बर की रात को हुई इस घटना की वीडियो भी बनाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कर्मचारी से कान पकड़कर माफी मंगवाई और भविष्य में इस तरह की घटना फिर से नहीं करने की हिदायत दी। महिला के भारतीय दोस्त ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर जयपुर में पेट्रोल पंप पर बनाए गए वीडियो को अपलोड किया। इसके बाद विदेशी महिला पर्यटकों की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर बड़ा सवाल खड़ा हो गया। नव वर्ष पर जयपुर में बड़ी संख्या में विदेशी पर्यटक भी पहुंचते हैं और इस समय रूसी महिला से अश्लील हरकत करने के संंबंध में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से जयपुर की छवि भी धूमिल हो रही है।
वीडियो टोंक रोड स्थित पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है। रूसी महिला के साथ उसका दोस्त बाइक पर यात्रा करने निकला था। जयपुर में पेट्रोल पंप पर रूके। तभी पेट्रोल पंप कर्मचारी ने रूसी महिला को तीन बार कथित तौर पर टच किया। इसका महिला ने विरोध किया
माफी मांगने लगा, सबक सीखाना चाहती थी

रूसी महिला ने पेट्रोल पंप कर्मचारी की हरकत का विरोध किया तो कर्मचारी माफी मांगने लगा। पेट्रोल पंप के मैनेजर ने भी कर्मचारी से माफी मंगवाकर कर मामला रफा दफा करना चाहा। वायरल वीडियो में यह सुनाई भी दे रहा है। महिला के दोस्त ने पुलिस कन्ट्रोल रूम में संपर्क किया, लेकिन नंबर नहीं लगा। बाद में पुलिस से संपर्क किया और मौके पर बुला लिया। पीसीआर मौके पर पहुंची, जिसमें दो कांस्टेबल ड्यूटी पर थे। पुलिसकर्मियों ने कर्मचारी से कान पकड़कर रूसी महिला से माफी मंगवाई। हालांकि रूसी महिला का कहना था कि क्या वह किसी अन्य महिला से भी इसी तरह की हरकत करेगा। वीडियो में महिला पुलिस को कहते हुए सुनाई दे रही है कि कर्मचारी को ऐसी हरकत नहीं करने के लिए चेतावनी दे। पुलिसकर्मियों ने कर्मचारी को ऐसी हरकत फिर से नहीं करने के लिए चेताया। कर्मचारी का नाम व पता भी नोट किया। लेकिन रूसी महिला के शिकायत नहीं देने पर उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।
दो दिन पहले राजसमंद क्षेत्र में हुई थी छेड़छाड़

दो दिन पहले राजसमंद के देवगढ़ स्थित एक हेकिटेज होटल में स्पा करवाने गई आस्ट्रेलियाई पर्यटक महिला से छेड़छाछ़ करने का मामला सामने आया था। इसी प्रकार जयपुर में विधायकपुरी थाना क्षेत्र में पति के साथ होटल में पैदल जा रही महिला से भी छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छेड़छाड़ करने वाले को गिरफ्तार कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो