scriptजयपुर सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी, साजिशकर्ता ने ईमेल में लिखी ये बड़ी बात | Patrika News
जयपुर

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी, साजिशकर्ता ने ईमेल में लिखी ये बड़ी बात

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को आए धमकी भरे मेल में लिखा हुआ था कि हम आपको जान से मार देंगे। दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं जान से मार देंगे।

जयपुरApr 17, 2024 / 09:26 am

Anil Prajapat

जयपुर। राजस्थान में चुनावी सरगर्मी के बीच जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। साजिशकर्ता ने जयपुर सांसद को ऑफिशियल ईमेल पर धमकीभरा संदेश भेजा है। सांसद के निजी सहायक ने इस मामले में जवाहर सर्किल पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
सांसद रामचरण बोहरा के निजी सहायक अरुण शर्मा की ओर से जवाहर सर्किल थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 2 अप्रैल की सुबह करीब 10 बजे वह ऑफिस में काम कर रहा था। इस दौरान सांसद रामचरण बोहरा की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर सभी मेल चेक कर रहे थे। जिसमें सुबह करीब 4:30 बजे अरविंद कुशवाह नाम की आईडी से आई एक मेल को देखकर चौंक गए।
यह भी पढ़ें

भाभी के भाई को पाने की चाह…मोबाइल टावर पर चढ़ी यूपी से कैला देवी दर्शन को आई युवती

जानिए-धमकी भरे मेल में क्या लिखा

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को आए धमकी भरे मेल में लिखा हुआ था कि हम आपको जान से मार देंगे। दिल्ली अभी बहुत दूर है। रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं जान से मार देंगे। धमकी भरे मेल के बारे में तुरंत सांसद रामचरण बोहरा को अवगत कराया। इसके बाद बुधवार को इस मामले में जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Home / Jaipur / जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी, साजिशकर्ता ने ईमेल में लिखी ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो