scriptVIDEO : राजस्थान में यहां सड़क से दो-दो फ़ीट तक ऊपर आ गए मकान, जानें ऐसा क्या हुआ ‘गज़ब’ का कारनामा? | jaipur nagar nigam mahaveer nagar first CC road problem video | Patrika News
जयपुर

VIDEO : राजस्थान में यहां सड़क से दो-दो फ़ीट तक ऊपर आ गए मकान, जानें ऐसा क्या हुआ ‘गज़ब’ का कारनामा?

Rajasthan News : एक कॉलोनी में इन दिनों कई घर अचानक से दो-दो फ़ीट तक ऊपर आ गए हैं। यानी कि सड़क अब उनके मकान से दो फ़ीट नीचे तक ‘धंसक’ सी गई है।

जयपुरFeb 07, 2024 / 11:48 am

Nakul Devarshi

3_2.jpeg

आमजन को ‘राहत’ देने के नाम पर शुरू हुआ सरकारी काम उन्हीं लोगों के लिए ‘आफत’ कैसे बन जाता है, इसका सबसे ताज़ा उदाहरण नज़र आ रहा है जयपुर के महावीर नगर प्रथम की एक रिहायशी कॉलोनी में। दरअसल, नगर निगम ने यहां पहले से मौजूद सड़क को खोदकर सीसी सड़क बनाने का काम शुरू किया, जो अब स्थानीय लोगों के लिए नासूर बन रहा है। नौबत यहां तक आ गई है कि लोगों के भारी विरोध के चलते मौके पर काम पिछले चार दिनों से ठप्प पड़ा है।

मुख्यमंत्री तक को नहीं लगी इस SHO के कारनामे की भनक, जानें क्या है पूरा मामला?

स्थानीय लोगों का कहना है कि कॉलोनी में सीसी सड़क का काम बेवजह किया जा रहा है। यहां पहले से ही अच्छी-खासी सड़क बनी हुई थी, लेकिन कुछ लोगों को फ़ायदा पहुंचने के लिए नया काम छेड़ा गया। ऐसे में अब ये काम कई अन्य परिवारों के लिए नासूर बन रहा है।


कॉलोनी के मनोज जैन और महेश अग्रवाल का कहना है कि सड़क से दो-दो फ़ीट ऊपर आये घरों की समस्या को नगर निगम के हर स्तर पर अवगत करवाया गया है। यहां तक कि स्थानीय पार्षद निगम में डिप्टी मेयर हैं, तब भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। शान्ति से बात नहीं मानी गई तो रहवासी अब प्रदर्शन करने उतरने पर मजबूर होंगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sa6iw

Hindi News/ Jaipur / VIDEO : राजस्थान में यहां सड़क से दो-दो फ़ीट तक ऊपर आ गए मकान, जानें ऐसा क्या हुआ ‘गज़ब’ का कारनामा?

ट्रेंडिंग वीडियो