scriptसड़क हादसे में घायल को देख पूजा ने निभाई जिम्मेदारी, पहुंचाया अस्पताल, बचाई जान | JLN marg trimurti circle jaipur road accident pooja bairwa news | Patrika News

सड़क हादसे में घायल को देख पूजा ने निभाई जिम्मेदारी, पहुंचाया अस्पताल, बचाई जान

locationजयपुरPublished: Aug 12, 2019 09:12:32 pm

Jaipur Accident News : जेएलएन मार्ग स्थित तिमूर्ति सर्किल पर हुआ हादसा, तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक सवार छात्रों के टक्कर, कई फीट में उछले छात्र
 

jaipur

सड़क हादसे में घायल को देख पूजा ने निभाई जिम्मेदारी, पहुंचाया अस्पताल, बचाई जान

अविनाश बाकोलिया / जयपुर। जेएलएन मार्ग ( JLN Road ) स्थित तिमूर्ति सर्किल ( Trimurti Circle ) पर रविवार सुबह 3.44 बजे तेज रफ्तार एक कार ने बाइक सवार दो छात्रों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार कई फीट दूर जाकर गिरे। दोनों छात्र सड़क पर बुरी तरह से घायल पड़े हुए थे। उस समय तत्काल मदद मिलना भी संभव नहीं था। ऐसे समय में वहां से गुजर रही पूजा घायलों के लिए एक देवी के रूप में साबित हुई। पूजा ने ना सिर्फ घायलों को अस्पताल पहुंचा उनके घरवालों को भी सूचना दी। हालांकि हादसे में एक छात्र मोहन नगर नाहरगढ़ निवासी वैभव सिंघल (17) की मौत हो गई। लेकिन दूसरे साथी ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्ज्वल डंगायच (20) का इलाज जारी है।
राजापार्क निवासी पूजा बैरवा ने बताया कि एक दोस्त का बर्थडे था, तो वह अपने दोस्तों के साथ उसे सरप्राइज देने के लिए बाइक पर सी-स्कीम जा रहे थे। त्रिमूर्ति चौराहे पर पहुंचे तो देखा वहां एक्सीडेंट हुआ था। हमारा ध्यान बाइक की तरफ नहीं गया। सबसे पहले कार के पास गई, तो कार चालक घबरा रहा था, तभी नजर बाइक सवार घायलों पर पड़ी, तो दोस्त राहुल के साथ वहां गई। वहां से गुजर रही एम्बुलेंस को रूकवाया और हादसा देख एक ऑटो भी रूक गया। वैभव को ऑटो में एक राहगीर अस्पताल ले गया। जबकि एंबुलेंस में प्रज्जवल को ले जाया गया।
हम भी एंबुलेंस के पीछे अस्पताल पहुंच गए। वहां जब दोस्त के साथ अस्पताल पहुंची तो राहगीर जा चुका था। इसके बाद इलाज शुरू नहीं हुआ था। अस्पताल की प्रक्रिया शुरू करवाई। समस्या यह आ रही थी कि परिजनों को सूचित कैसे करें। इमरजेंसी में बमुश्किल वैभव की फिंगर से उसके मोबाइल का लॉक खुलवाया। इसके बाद परिजनों को सूचित किया। हादसा देखकर फिर कहीं जाने का मन नहीं हुआ। सुबह 6.30 हॉस्पिटल से घर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो