CM गहलोत की नाराजगी के बाद आदेश जारी, अधिकारियों को फोन नहीं उठाना अब पड़ेगा भारी, हो सकते हैं सस्पेंड

CM गहलोत की नाराजगी के बाद आदेश जारी, अधिकारियों को फोन नहीं उठाना अब पड़ेगा भारी, हो सकते हैं सस्पेंड

abdul bari | Publish: Jun, 17 2019 08:37:29 PM (IST) | Updated: Jun, 18 2019 12:41:59 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( JVVNL ) यदि किसी कारण से वे फोन रिसीव नहीं कर पाते है तो दुबारा उन्हें फोन करना होगा, साथ ही उपभोक्ताओं ( consumers ) को सही रेस्पोंस भी देना होगा।

जयपुर
( jvvnl ) आमजन के लिए अच्छी खबर यह है कि जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ( Jaipur Vidyut Vitran Nigam Limited ) के अधिकारियों को अब हर उस उपभोक्ता का फोन उठाना होगा, जो उन्हें फोन करता है। यदि किसी कारण से वे फोन रिसीव नहीं कर पाते है तो दुबारा उन्हें फोन करना होगा, साथ ही उपभोक्ताओं ( discom rajasthan ) को सही रेस्पोंस भी देना होगा। यदि एेसा नहीं करते है तो उन्हें निलंबित ( suspended ) भी किया जा सकता है।

सीएम गहलोत की नाराजगी के बाद जारी हुए आदेश
प्रबंध निदेशक एके गुप्ता ने सोमवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) की अध्यक्षता में बिजली विभाग ( Power department ) की समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी। मुख्यमंत्री ने कहा था कि बिजली विभाग के अधिकारियों के मोबाइल पर 'नो रेस्पोंस' आता है। इस दौरान जेईएन, एईएन, एक्सईएन स्तर के अधिकारियों का जिक्र सीएम ने किया था।


यह लिखा है इस आदेश में..

इसके बाद आज एमडी एके गुप्ता ने इस मामले में आदेश जारी किए हैं। इस आदेश में कहा गया है कि यदि अधिकारी उपभोक्ताओं के फोन का रेस्पोंस नहीं देता है तो उन्हें सस्पेंड भी किया जा सकता है। गौरतलब है कि कई बार बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी आमजन की बिजली से जुड़ी समस्याओं ( jaipur electricity cut ) से संबंधित फोन नहीं उठाते, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उम्मीद जताई जा रही है कि सरकार के इस आदेश के बाद अधिकारियों की फोन संबंधी लापरवाही पर लगाम लग सकेगी। जयपुर में बिजली से संबंधित समस्या ( jaipur electricity complaint no ) के लिए +91 94140 37085 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

 

यह खबरें भी पढ़ें..

भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी व एक अन्य महिला की हुई दर्दनाक मौत, दो घायल, मचा कोहराम


राज्यवर्धन राठौड़ ने डम्पर से कुचले गए किशोर के परिवार को दी सांत्वना, बोले- कांग्रेस सरकार बनने के बाद अपराधियों में भय समाप्त

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned