scriptHappy Birthday Madhuri Dixit: बस एक गलती की वजह से माधुरी और संजय दत्त के रिश्ते में आ गई थी दरार | Know, reason of break up of Sunjay Dutt and Madhuri Dixit | Patrika News
जयपुर

Happy Birthday Madhuri Dixit: बस एक गलती की वजह से माधुरी और संजय दत्त के रिश्ते में आ गई थी दरार

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का 53वां जन्मदिन आज

जयपुरMay 15, 2020 / 04:04 pm

SAVITA VYAS

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

जयपुर। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें दुनियाभर के लोग चाहते हैं। उनकी एक्टिंग इतनी दमदार है कि आज के समय में भी लोग उनकी नब्बे के दशक की फिल्मों को बड़े ध्यान से देखते हैं। आज यह अभिनेत्री अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। माधुरी का जन्म सन् 1967 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने ‘अबोध’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। माधुरी में फिल्मों में काम करने की चाहत बचपन से ही थी और उन्होंने इसकी तैयारी तीन साल की ही उम्र में डांस सीखने से शुरू कर दी थी।
माधुरी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफ के पर्सनल किस्सों को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। एक्टर संजय दत्त के साथ उनके अफेयर की बातें मीडिया में खूब चर्चा में रहीं। कहा जाता है कि इस बात को लेकर खुद संजय ने भी कहा था कि वे माधुरी से शादी करना चाहते हैं। संजय के 2013 के मुंबई ब्लास्ट में नाम आने के बाद और उनके जेल जाने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी। कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित भी उनसे शादी करना चाहती थीं, लेकिन दोनों के रिश्ते में बड़ी रुकावट थी, संजय दत्त का पहले से ही शादीशुदा होना। ‘खलनायक’ रिलीज हुई और सुपरहिट साबित हुई। 13 में संजय दत्त एक फिल्म की शूटिंग के चलते विदेश गए थे, तभी उनकी बहन प्रिया दत्त ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि संजय दत्त पर टाडा के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद संजय जैसे ही देश लौटे एयरपोर्ट पर पुलिस उनका इंतजार कर रही थी। उन्हें एयरपोर्ट से सीधा जेल ले जाया गया और यहीं से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का रिश्ता भी खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था।

Home / Jaipur / Happy Birthday Madhuri Dixit: बस एक गलती की वजह से माधुरी और संजय दत्त के रिश्ते में आ गई थी दरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो