Lakhimpur Kheri : प्रियंका गांधी के पास ना आटा न तवा, बस जहां मौका मिला सियासी रोटियां सेंकने पहुंच जाती हैं-बालकनाथ

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद कांग्रेस का विरोध तेज हो गया है। इसे लेकर अलवर सांसद बालक नाथ ने कहा कि प्रियंका गांधी के पास ना आटा है ना तवा, बस जहां मौका मिला सियासी रोटी सेंकने पहुंच जाती हैं, लेकिन इसका कोई सियासी फायदा नहीं मिलने वाला।

By: Umesh Sharma

Published: 06 Oct 2021, 05:02 PM IST

जयपुर।

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद कांग्रेस का विरोध तेज हो गया है। इसे लेकर अलवर सांसद बालक नाथ ने कहा कि प्रियंका गांधी के पास ना आटा है ना तवा, बस जहां मौका मिला सियासी रोटी सेंकने पहुंच जाती हैं, लेकिन इसका कोई सियासी फायदा नहीं मिलने वाला। उन्होंने इसे दुर्घटना करार देते हुए कहा कि इसकी जांच हो रही है जो सच होगा सामने आ जाएगा। भाजपा मुख्यालय पर बालकनाथ ने कहा कि पूरे मामले में जांच का विषय यह है कि जो मरने वाले हैं वा किसान हैं या कोई। यूपी सरकार ने इस मसले पर न्यायिक जांच बैठा दी है और जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।

यूपी चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर

बालकनाथ ने कहा कि इस घटनाक्रम का यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव पर कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मामले की न्यायिक जांच करवा रहे हैं, जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई होगी। जांच में यह भी साफ हो जाएगा कि आखिर इस तरह की हिंसा फैलाने के पीछे किन लोगों का हाथ है।

कोरोना की वजह से बढ़ी महंगाई

बढ़ती महंगाई पर सांसद ने कहा की महंगाई का एक कारण कोरोना कालखण्ड भी रहा। कोरोना की वजह से लोगों के रोजगार चले गए। अब धीरे-धीरे अर्थव्यवस्था पटरी पर आ रही है तो महंगाई भी कम होगी।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned