scriptपीएम की सभा में छायी रही ममता बिश्नोई… आखिर मोदी को भी करनी पड़ी तारीफ | mamta bishnoi whose stage management at PM modi barmer sabha | Patrika News
जयपुर

पीएम की सभा में छायी रही ममता बिश्नोई… आखिर मोदी को भी करनी पड़ी तारीफ

बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा में और उसके बाद राजस्थानी वेशभूषा पहने ममता बिश्नोई रही सबसे चर्चित, हर तरफ हो रही ममता की चर्चा

जयपुरApr 12, 2024 / 09:59 pm

pushpendra shekhawat

n2.jpg
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दूसरे दिन राजस्थान दौरे पर रहे। शुक्रवार को पीएम मोदी ने बाड़मेर-जैसलमेर और दौसा लोकसभा क्षेत्र की जनता को रिझाने की कोशिश की। दौसा शहर में करीब 45 मिनट (1.3 किमी) का रोड शो किया। बाड़मेर में पीएम ने कांग्रेस, कांग्रेस नीत इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने प्रदेश के रेगिस्तान की गुजरात के कच्छ क्षेत्र से तुलना कर विकास के सपने दिखाए और कहा कि वे तीसरे कार्यकाल में बाड़मेर आकर रिफाइनरी का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद इस सीमावर्ती क्षेत्र की कीमत इतनी हो जाएगी, जितनी आज मुम्बई की है।
बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा के दौरान और उसके बाद राजस्थानी वेशभूषा पहने ममता बिश्नोई सबसे चर्चित रही। पीएम मोदी ने भी ममता की तारीफ की और उनका अभिनन्दन किया। पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत में ही कहा कि, मैं ममता बहन को धन्यवाद देना चाहता हूं। जो इतने शानदार और प्रभावित तरीके से मंच का संचालन कर रही है। पीएम के ऐसा कहने पर सभा में उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई।
PM Modi
जानें कौन है ममता और क्यों हो रही चर्चा
ममता बिश्नोई सिवाना पंचायत समिति की सदस्य है। सभा के दौरान ममता को मंच संचालन की जिम्मेदारी दी गई। परंपरागत राजस्थान वेशभूषा में आई ममता ने पीएम मोदी को संबोधन के लिए आमंत्रण देने से पूर्व तीन बार ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा लगवाया। फिर उन्होंने कहा कि: अब मैं बुलाना चाहूंगी दुनिया के सबसे बड़े नेता, लाखों करोड़ों युवाओं के आदर्श, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता जिनकी गारंटी पर भी गारंटी है। दाल—बाटी—चूरमा पूरे देश के सूरमा, हमारे प्रधानमंत्री जी आदरणीय मोदी साहब। ममता के ऐसा बोलते ही पीएम के स्वागत में उपस्थित जनसमुदाय ने जमकर तालिका बजाई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wppqm

Hindi News/ Jaipur / पीएम की सभा में छायी रही ममता बिश्नोई… आखिर मोदी को भी करनी पड़ी तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो