scriptVIDEO: दरिंदगी की इन्तहां, तीन साल की मासूम से रेप, झाड़ियों के पीछे नग्न हालत में धारा गया शख्स | man held girl child rape in jodhpur Rajasthan | Patrika News

VIDEO: दरिंदगी की इन्तहां, तीन साल की मासूम से रेप, झाड़ियों के पीछे नग्न हालत में धारा गया शख्स

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2018 02:31:34 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rape case jodhpur rajasthan
जोधपुर।
राजस्थान के जोधपुर से दिल दहला डालने वाली खबर सामने आई है। यहां राइकाबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर रामदेवरा जाने के लिए ट्रेन के इंतजार में माता-पिता के बीच सो रही तीन साल की बच्ची का एक युवक ने बुधवार रात अपहरण किया और फिर केएन कॉलेज के पास फुट ओवरब्रिज के नीचे झाडि़यों में ले जाकर बलात्कार किया। परिजन की सूचना पर हरकत में आई जीआरपी ने तलाश शुरू की तो पुल के नीचे झाडि़यों से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्ची को छुड़ाकर नग्न हालत में भागते युवक को गिरफ्तार किया।
खाना खाकर सोया था परिवार
जीआरपी थानाधिकारी रविंद्र बोथरा के अनुसार मध्यप्रदेश में गुना जिले का दंपती व तीन साल की पुत्री देर रात राइकाबाग रेलवे स्टेशन पर रामदेवरा जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। ट्रेन के आने से पहले तीनों खाना खाकर प्लेटफॉर्म पर ही सो गए। रात करीब 11.15 बजे एक युवक वहां आया और माता-पिता के बीच सो रही तीन साल की बच्ची को नींद में ही उठाकर चलता बना। वह उसे केएन कॉलेज के सामने फुट ओवरब्रिज के नीचे झाडिय़ों में ले गया, जहां उसने बालिका से बलात्कार किया।
बच्ची को गायब पाकर तलाशा…पुलिस को सूचना
इस बीच, घरवालों की आंख खुली तो बच्ची को गायब पाया। उन्होंने स्टेशन पर तलाश की, लेकिन बच्ची नहीं मिली। तब वे ऑटो रिक्शा से मुख्य रेलवे स्टेशन स्थित जीआरपी थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी। हेड कांस्टेबल मांगीलाल, निम्बाराम, कांस्टेबल राजेन्द्र मीणा व अन्य ने तलाश शुरू की। थानाधिकारी भी मौके पर आए।
पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज
रेलवे ट्रैक के किनारे तलाश करते-करते वे फुट ओवरब्रिज के पास पहुंचे, जहां बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जवान झाडि़यों के बीच पहुंचे तो बच्ची रो रही थी। युवक नग्न हालत में बलात्कार करता मिला। जो पुलिस को देख नग्न ही भागने लगा, लेकिन जवानों ने पीछा कर भीलवाड़ा जिले में आसींद तहसील के सम्भुगढ़ थानान्तर्गत बारनी गांव निवासी कैलाशचन्द्र (25) पुत्र राजकुमार भील को गिरफ्तार कर लिया। महात्मा गांधी अस्पताल में उसका मेडिकल भी कराया गया। पिता की तरफ से उसके खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है। देर शाम उसे कोर्ट में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
दस मिनट की देरी पर कर सकता था हत्या
पुलिस अधीक्षक (जीआरपी) राजन दुष्यंत ने बताया कि बच्ची के गायब होते ही पुलिस ने जैसलमेर से दिल्ली जाने वाली ट्रेन के साथ प्लेटफॉर्म व स्टेशन पर तलाश की। फिर ट्रैक के किनारे सघनता से जांच कराई गई। एक घंटे में झाडि़यों में बच्ची मिल गई। दस मिनट की देरी होने पर आरोपी हाथ से निकल सकता था और वह बच्ची का सिर फोड़कर हत्या भी कर देता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो