scriptआरोपी बोला लूट के लिए घुसे थे, पुष्पा ने गला पकड़ा तो मार डाला | Mansarovar murder case in Rajasthan | Patrika News

आरोपी बोला लूट के लिए घुसे थे, पुष्पा ने गला पकड़ा तो मार डाला

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2018 09:46:29 am

Submitted by:

santosh

मानसरोवर में पुष्पा बिसारिया की हत्या, लूट के मामले में फरार तीसरे आरोपी शक्ति को रतलाम में पकड़ लिया गया। पुलिस उसे जयपुर ला रही है।राजस्थान का रण: शिक्षा घोषणा पत्र स्केन, पार्टियों ने किए कितने वादे, कितने हुए पूरे

Mansarovar murder

आरोपी बोला लूट के लिए घुसे थे, पुष्पा ने गला पकड़ा तो मार डाला

जयपुर। मानसरोवर में पुष्पा बिसारिया की हत्या, लूट के मामले में फरार तीसरे आरोपी शक्ति को बुधवार को रतलाम में पकड़ लिया गया। पुलिस उसे जयपुर ला रही है।

आरोपी शक्ति ने पुलिस को बताया कि लूट के लिए जैसे ही घर में घुसे, महिला (पुष्पा) जाग गई। महिला ने मेरा गला पकड़ लिया और चिल्लाने लगी। इस पर मैं, मनीष और चिन्ना उस पर टूट पड़ेे। सिर पर नकब से कई वार किए। उसे बेसुध कर घर से माल समेटकर भाग निकले। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार को शक्ति रतलाम पहुंच गया था। बुधवार को क्राइम ब्रांच ने उसके घर के पास एक दुकान पर उसे घेर लिया और लेकर जयपुर के लिए रवाना हुई।
वारदात के मुख्य आरोपी चिन्ना, मनीष और शक्ति ही हैं और तीनों पकड़ में आ चुके हैं। इन्हें जयपुर बुलाकर साजिश रचने वाला बादाम सिंह, उसकी पत्नी और बेटी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। लूट का माल ठिकाने लगाने और क्षेत्र में सक्रिय गैंग के मामले में अन्य साथियों को तलाशा जा रहा है। लूट का माल किसी डेरे में छुपाने के मद्देनजर भी तलाशी ली जा रही है। डीसीपी विकास पाठक ने बताया कि पुलिस विभिन्न डेरों को खंगाल रही है। इनमें रहने वालों का रिकॉर्ड बनाया जाएगा, दस्तावेजों की तस्दीक की जाएगी। डेरों में आने वालों की भी जानकारी ली जाएगी।
यों बिगड़ीं आंखें
पुलिस में चर्चा रही कि बादाम सिंह देशी दवा भी बनाता था। उसके बेटे ने एक दवा बादाम की ही आंखों में डालकर चैक की थी। उसके नुकसान करने से बादाम की आंखें खराब हो गई। हालांकि बादाम की आंखें खराब होने के पीछे पुलिस अधिकारी और भी कारण मान रहे हैं, लेकिन वह किसी बात की पुष्टि नहीं कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो