script Manvendra Singh Accident : मानवेंद्र सिंह की कार एक्सीडेंट में नया अपडेट, जानें कौन चला रहा था कार | Manvendra Singh car accident latest update | Patrika News

Manvendra Singh Accident : मानवेंद्र सिंह की कार एक्सीडेंट में नया अपडेट, जानें कौन चला रहा था कार

locationजयपुरPublished: Jan 31, 2024 04:39:48 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Manvendra Singh Car Accident : पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल की कार के हादसे में नया अपडेट आया है। हादसे का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें पूरा हादसा कैद हो गया।

Manvendra Singh car accident latest update

Manvendra Singh Car Accident : जयपुर। पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल की कार के हादसे में नया अपडेट आया है। हादसे का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें पूरा हादसा कैद हो गया। दरअसल, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार शाम नौगांवा के समीप सड़क हादसे में बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई। हादसे में मानवेंद्र सिंह, उनका बेटा हमीर सिंह और ड्राइवर भी घायल हो गए। इन तीनों को अलवर के हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया था। जहां से बुधवार को मानवेंद्र सिंह जसोल को गुरुग्राम शिप्ट कर दिया गया है।

हादसे का सामने आया वीडियो
पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल की कार के हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 23 सेकंड के इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि हादसा कैसे हुआ है। वीडियो जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कार की किसी दूसरी गाड़ी या जानवर से कोई टक्कर नहीं हुई थी। गाड़ी अचानक सड़क से उतर कर कच्चे पर उतरी और सीधी ड्राइवर साइड में जाकर सेफ्टी बॉल से टकरा गई और गाड़ी आगे से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

यह भी पढ़ें

देखें कैसे हुआ मानवेंद्र सिंह की कार का भीषण सड़क हादसा?

पूर्व सांसद खुद गाड़ी चला रहे थे
हादसे के दौरान पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह खुद गाड़ी चला रहे थे और उनकी पत्नी ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठी थी। जबकि उनका बेटा और ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठे हुए थे।

शिव विधायक भाटी पहुंचे अस्पताल
पूर्व सांसद और उनके परिवारजनों की कार के सड़क हादसे की अचानक आई खबर ने सभी को चौंका दिया। खबर मिलने के बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी भी अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानी। भाटी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में चित्रा सिंह के निधन की खबर सभी के लिए बड़ी क्षति है। उन्होंने कहा कि मानवेंद्र सिंह की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है, लेकिन अंदरूनी चोट की आशंका के चलते डॉक्टरों के कहने पर अब उन्हें गुड़गांव स्थित निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो