script Rajasthan News : भीषण सड़क हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह को लेकर आई ये बड़ी और लेटेस्ट अपडेट | Manvendra Singh Jasol Latest Health Update Alwar to Gurgaon shifting | Patrika News

Rajasthan News : भीषण सड़क हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह को लेकर आई ये बड़ी और लेटेस्ट अपडेट

locationजयपुरPublished: Jan 31, 2024 09:56:55 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Manvendra Singh Latest Health Update : भीषण सड़क हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह को लेकर आई ये बड़ी और लेटेस्ट अपडेट

 

Manvendra Singh Latest Health Update

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल को अग्रिम इलाज के लिए अलवर से अब गुड़गांव रेफर किया जा रहा है। बताया गया है कि मानवेंद्र सिंह फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन अंदरूनी चोटें होने की आशंका के चलते उन्हें अब गुडग़ांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज करवाने का फैसला लिया गया है।

गौरतलब है कि पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली से जयपुर लौट रहे थे। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के बीच रास्ते में नौगांवा क्षेत्र के गांव खुशपुरी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई। इस भीषण और दर्दनाक सड़क हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अलवर स्थित नज़दीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सबहिए घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

शिव विधायक भाटी पहुंचे अस्पताल

पूर्व सांसद और उनके परिवारजनों की कार के सड़क हादसे की अचानक आई खबर ने सभी को चौंका दिया। खबर मिलने के बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी भी अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानी। भाटी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में चित्रा सिंह के निधन की खबर सभी के लिए बड़ी क्षति है।

उन्होंने कहा कि मानवेंद्र सिंह की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है, लेकिन अंदरूनी चोट की आशंका के चलते डॉक्टरों के कहने पर अब उन्हें गुड़गांव स्थित निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो