scriptभाजपा प्रत्याशियों के मोरिया बोलेंगे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एग्जिट पोल को लेकर कही ये बात.. | Patrika News
जयपुर

भाजपा प्रत्याशियों के मोरिया बोलेंगे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एग्जिट पोल को लेकर कही ये बात..

देश में लोकसभा चुनाव के सात चरण पूरे हो चुके है।

जयपुरJun 02, 2024 / 11:08 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। देश में लोकसभा चुनाव के सात चरण पूरे हो चुके है। अब नतीजे आना बाकी है। लेकिन अब एक्जिट पोल आना शुरू हो गए है। जिसमें एनडीए को इस बार फिर भारी बहुमत मिलने की उम्मीद जताई गई है। देशभर में आए आंकड़ों के अनुसार कांग्रेस को डेढ़ सौ के आस-पास सीट मिलने के अनुमान जताए जा रहे हैं। हालांकि यह सिर्फ एक अनुमान है। अंतिम नतीजे 4 जून को चुनाव परिणाम आने के बाद स्पष्ट हो जाएंगे। इन सबके बीच इस पर बीजेपी के नेता तो अभी से खुशियां मनाने लगे है। लेकिन विपक्ष के नेता इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे है।
एक्जिट पोल का आंकड़ा सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि एक्जिट पोल छोड़िए, एक्जट आंकड़ा जनता के पोल में आएगा और भाजपा प्रत्याशियों के मोरिया बोलेंगे। राजस्थान में कांग्रेस एवं गठबंधन के साथी मिलकर बड़ी जीत हासिल करेंगे और देश में इंडिया गठबंधन बहुमत से सरकार बनाएगा। राजस्थान में कांग्रेस और गठबंधन के साथी मिलकर बड़ी जीत हासिल करेंगे और देश में इंडिया गठबंधन बहुमत से सरकार बनाएगा। वहीं एक्जिट पोल आने के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि एग्जिट पोल्स को एक तरफा बीजेपी को जीतता हुआ दिखाने आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि जनहित इसी में है कि एग्जिट पोल्स का हाल 2004 की तरह हो।

Hindi News/ Jaipur / भाजपा प्रत्याशियों के मोरिया बोलेंगे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एग्जिट पोल को लेकर कही ये बात..

ट्रेंडिंग वीडियो