scriptराजस्थान में महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से फैली सनसनी, नृशंस हत्या के बाद धारदार हथियार से बिगाड़ा चेहरा | Naked Dead Body Of Woman Found In Jaipur Rajasthan After Brutal Murder Face Disfigured With Sharp Weapon, Sensation Spread | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से फैली सनसनी, नृशंस हत्या के बाद धारदार हथियार से बिगाड़ा चेहरा

राजधानी में एक महिला की नृशंस हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। रविवार सुबह 6 बजे निवारू से मंगलम सिटी जाने वाले मार्ग पर महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी फैल गई।

जयपुरJun 03, 2024 / 08:14 am

Akshita Deora

राजधानी में एक महिला की नृशंस हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। रविवार सुबह 6 बजे निवारू से मंगलम सिटी जाने वाले मार्ग पर महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने महिला के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से कट लगा रखे थे। क्रूरता ऐसी कि शिनाख्त न हो, इसके लिए कई जगह कट लगाकर चेहरा क्षत विक्षत कर रखा था। सूचना पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम व डॉग स्क्वॉयड टीम को मौके पर बुलाया। घटनास्थल पर एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए।
इसके बाद शव को शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए कावंटिया हॉस्पिटल के मुर्दाघर में भिजवाया। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है और उसके बाएं हाथ पर मेहंदी लगी है। जबकि दाहिने हाथ की कलाई पर अंग्रेजी में एसजे लिखा है। महिला की हत्या कहीं दूसरी जगह की गई है और हत्यारे शव यहां पटक गए। मृतका की शिनाख्त के लिए प्रदेश के सभी थाना पुलिस से गुमशुदा होने वाली महिलाओं के संबंध में जानकारी मांगी है।
यह भी पढ़ें

सरकारी नौकरी लग जाए और प्रेमी के साथ रह सके इसलिए पत्नी ने अपने ही भाई से करवा दी पति की हत्या

चादर में लपेटकर लाए थे शव

हत्यारे निवारू से मंगलम सिटी जाने वाली सड़क के किनारे शव को पटक गए थे। शव को एक चादर में लपेटकर लाए थे। शव के नीचे चादर दबी मिली। बैग में कपड़े होने से आशंका जताई गई है कि महिला को झांसा देकर घर से बाहर लाया गया और फिर उसकी हत्या कर शव ठिकाने लगाने के लिए यहां फेंका गया है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से फैली सनसनी, नृशंस हत्या के बाद धारदार हथियार से बिगाड़ा चेहरा

ट्रेंडिंग वीडियो