scriptNew CIS version 4.0 for genre-specific photography | photography: शैली-विशिष्ट फोटोग्राफी के लिए नया सीआईएस वर्जन 4.0 | Patrika News

photography: शैली-विशिष्ट फोटोग्राफी के लिए नया सीआईएस वर्जन 4.0

पेशेवर फोटोग्राफरों को संपूर्ण फोटोग्राफी समाधानों का अनुभव कराने के लिए कैनन इंडिया नया सीआईएस वर्जन 4.0 लेकर आया है। नए सीआईएस वर्जन 4.0 स्टोर का उद्देश्य उपभोक्ताओं को एक अनूठा अनुभव प्रदान करना है, जिससे यह उनके मौजूदा काम करने के तरीके से संबंधित हो सके।

जयपुर

Updated: May 01, 2022 09:43:36 am

पेशेवर फोटोग्राफरों को संपूर्ण फोटोग्राफी समाधानों का अनुभव कराने के लिए कैनन इंडिया नया सीआईएस वर्जन 4.0 लेकर आया है। नए सीआईएस वर्जन 4.0 स्टोर का उद्देश्य उपभोक्ताओं को एक अनूठा अनुभव प्रदान करना है, जिससे यह उनके मौजूदा काम करने के तरीके से संबंधित हो सके। इसके अलावा, यह पेशेवर फोटोग्राफरों के लिए पूर्ण लाइन-अप रणनीति और विशेष तकनीकी सहायता प्रदर्शित करने के अधिक क्यूरेटेड दृष्टिकोण के साथ, सभी प्रकार की फोटोग्राफी आवश्यकताओं के लिए एक स्टॉप समाधान के रूप में कार्य करेगा। सीआईएस 4.0 स्टोर्स में चार इंटरेक्टिव जोन शामिल होंगे, जिन्हें विशेष रूप से ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है ताकि वे गहराई से ज्ञान प्राप्त कर सकें और शैली-विशिष्ट फोटोग्राफी आवश्यकताओं का अनुभव कर सकें। ऐसे चार जोन जो स्टोर्स का हिस्सा होंगे, वे हैं वेडिंग, वाइल्डलाइफ, वी-लॉगिंग और फैमिली जोन, जो ग्राहकों को इन जोन में आसानी से चलने में सक्षम बनाते हैं और उच्च प्रशिक्षित तकनीकी कर्मचारिओं के साथ वार्ता में भाग लेकर विशेष समाधानों पर अपनी समझ का विकास कर सकते हैं।
photography: शैली-विशिष्ट फोटोग्राफी के लिए नया सीआईएस वर्जन 4.0
photography: शैली-विशिष्ट फोटोग्राफी के लिए नया सीआईएस वर्जन 4.0
कैनन इंडिया के अध्यक्ष मनाबू यामाजाकी ने कहा कि जयपुर भारत के सबसे शानदार पर्यटक आकर्षणों में से एक है और इसमें बड़े ही शाही एवं आकर्षक प्राकृतिक दृश्य हैं जो एक फोटोग्राफर को उत्कृष्ट फोटो खींचने के लिए प्रेरित करते हैं। जयपुर में नए इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर के साथ, हम नए रचनात्मक इमेजिंग के विचारों की शुरुआत के लिए तत्पर हैं। हम भारत में इमेजिंग संस्कृति का पोषण करना जारी रखेंगे। जयपुर एक ऐसा शहर है जहां कला, इतिहास और संस्कृति का एक सुन्दर मिलन देखने को मिलता है। इनोवेशन और उभरती हुई तकनीक से प्रेरित, नया इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर ग्राहकों को उचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए एक समग्र ग्राहक अनुभव के साथ-साथ एक संपूर्ण उत्पाद ज्ञान प्रदान करने के लिए सोच-समझकर बनाया गया है। स्टोर में इंटरेक्टिव जोन उन क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं जहां उपभोक्ता मांग महत्वपूर्ण है और साथ ही जहां इमेजिंग उद्योग में भविष्य में आगे बढ़ने के ज्यादा अवसर होंगे। स्टोर पर हमारी फुल-लाइन अप रणनीति, ग्राहकों को उन उत्पादों का अनुभव करने में सशक्त बनाएगी, जो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के क्षेत्र में उत्कृष्ट काम करने के लिए विशेष रूप से बनाए गए हैं। हम शहर में अपने जुड़ाव को मजबूत करने और अपने एक्सपीरिएंशल इमेजिंग डेस्टिनेशन के माध्यम से कैमरों के लिए प्यार को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.