scriptदिल्ली दौरे पर डोटासरा, राजनीतिक नियुक्तियों-संगठन विस्तार पर कई नेताओं से करेंगे चर्चा | PCC Chief Govind Singh Dotasara on Delhi tour | Patrika News
जयपुर

दिल्ली दौरे पर डोटासरा, राजनीतिक नियुक्तियों-संगठन विस्तार पर कई नेताओं से करेंगे चर्चा

-सचिन पायलट कैंप के मामले में भी आला नेता लेंगे डोटासरा से फीडबैक, प्रदेश प्रभारी अजय माकन, रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित कई नेताओं से करेंगे मुलाकात, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन से मिलने उत्तराखंड भी जाएंगे डोटासरा

जयपुरJun 12, 2021 / 10:44 am

firoz shaifi

govind dotasara

govind dotasara

जयपुर। प्रदेश में सचिन पायलट गुट की नाराजगी को लेकर चल रही सियासी गहमागहमी के बीच प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज से 2 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। डोटासरा के दिल्ली दौरे को काफी अहम माना जा रहा है । पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज सुबह ही विमान से दिल्ली पहुंचे हैं।

जहां आज दिल्ली में प्रदेश प्रभारी अजय माकन, कांग्रेस के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से भी उनकी मुलाकात हो सकती है।

सियासी घटनाक्रम पर देंगे फीडबैक
विश्वस्त सूत्रों की माने तो पीसीसी चीफ आज दिल्ली में सचिन पायलट कैंप की नाराजगी को लेकर चल रहे सियासी घटनाक्रम से भी प्रदेश प्रभारी अजय माकन सहित कई नेताओं को अवगत करवाएंगे और फीडबैक देंगे। इसके अलावा महंगाई और पेट्रोल डीजल की दरों के खिलाफ चलाए गए सोशल मीडिया कैंपेन को लेकर भी फीडबैक देंगे।

राजनीतिक नियुक्तियों-संगठन विस्तार पर भी होगा मंथन
वहीं बताया जा रहा है कि प्रदेश में जिला और प्रदेश स्तरीय राजनीतिक नियुक्तियां और संगठन विस्तार को लेकर भी डोटासरा प्रदेश प्रभारी अजय माकन सहित पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मंथन करेंगे। पीसीसी चीफ कह भी चुके हैं कि जून के अंत तक जिला स्तरीय राजनीतिक नियुक्तियां कर दी जाएंगी। इसके अलावा प्रदेश कार्यकारिणी के विस्तार और जिला अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर भी डोटासरा प्रदेश प्रभारी अजय माकन सहित कई अन्य नेताओं से चर्चा करेंगे।

दिल्ली से उत्तराखंड भी जाएंगे डोटासरा
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन से मिलने उत्तराखंड के देहरादून भी जाएंगे। काजी निजामुद्दीन की माता का हाल ही में निधन हुआ है। ऐसे में डोटासरा निधन पर शोक व्यक्त करने काजी निजामुद्दीन के घर जाएंगे। बताया जाता है कि डोटासरा रविवार शाम को जयपुर लौटेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो