scriptइन सबके पीछे कौन: बुधवार को अजमेर में मीट, गुरुवार को पाली में कटे सिर और जयपुर में 8 नंदी पर तेजाब फेंका, अब जोधपुर में ईदगाह का बवाल….. | Pieces of meat were thrown in Ajmer, severed heads were placed in Pali, acid was thrown on eight bulls in Jaipur, there was ruckus at Eidgah in Jodhpur. | Patrika News
जयपुर

इन सबके पीछे कौन: बुधवार को अजमेर में मीट, गुरुवार को पाली में कटे सिर और जयपुर में 8 नंदी पर तेजाब फेंका, अब जोधपुर में ईदगाह का बवाल…..

Rajasthan Big News: बुधवार से लेकर शुक्रवार तक चार अलग अलग जिलों में बवाल मच चुका है।

जयपुरJun 22, 2024 / 08:26 am

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big News: आखिर राजस्थान की शांति पर कौन ग्रहण लगाना चाह रहा है। इस सप्ताह चार जिलों में हंगामा और बवाल हो चुका है। पुलिस ने लाठियां भांजी हैं और ये बवाल लगातार बढ़ रहा है। बुधवार से लेकर शुक्रवार तक चार अलग अलग जिलों में बवाल मच चुका है।

अजमेर

बवाल की शुरुआत राजस्थान के अजमेर जिले से हुई। अजमेर के किशनगंज इलाके में बुधवार को एक बाइक सवार ने सब्जी मंडी में मटन के टुकड़े फेंके और भाग छूटा। उसके बाद हिंदू वादी संगठनों ने हंगामा किया और लोकल बाजार बंद हो गए। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को लाठियां मारकर दौड़ाया।

पाली

उसके अगले दिन यानी गुरुवार को पाली जिले के कोतवाली इलाके में बांडी नदी के नजदीक मवेशियों के कटे सिर मिले। हिंदू संगठनों का कहना था कि ये सिर गौमाता के हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि सिर गाय के हैं या भैंस के हैं फिलहाल जांच की जा रही है। चेहरे पर से चमड़ी हटी हुई है। इस मामले में भी प्रदर्शन हुआ तो पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए लोगों को दौड़ाया।

जयपुर

उसके बाद जयपुर के नजदीक चौमू के पास सामोद क्षेत्र में एक साथ आठ से दस नंदी पर किसी बदमाश ने तेजाब फेंका और जला दिया। जलन के मारे परेशान हुए नंदियों को मुश्किल से काबू किया जा सका। उनका इलाज किया जा रहा है और पुलिस को इस मामले में परिवाद दिया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये माहौल खराब करने की कोशिश है। इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं।

जोधपुर

शुक्रवार रात जोधपुर में विवादित जमीन पर ईदगाह का दरवाजा निकालने को लेकर बवाल हुआ है। पथराव करीब आधा घंटे तक चला है। हालात काबू करने के लिए एक्स्ट्रा फोर्सेज बुलाई गई तब हालात काबू में होने का दावा किया जा रहा है। कमिश्नर का कहना है कि अब पता लगा रहे हैं कि आखिर हुआ क्या है।

Hindi News/ Jaipur / इन सबके पीछे कौन: बुधवार को अजमेर में मीट, गुरुवार को पाली में कटे सिर और जयपुर में 8 नंदी पर तेजाब फेंका, अब जोधपुर में ईदगाह का बवाल…..

ट्रेंडिंग वीडियो