scriptपीएम मोदी की जयपुर में सभा से पहले आई यह दुखद खबर, भाभी भगवतीबेन का हुआ निधन | PM narendra modi sister in law died in wednesday | Patrika News

पीएम मोदी की जयपुर में सभा से पहले आई यह दुखद खबर, भाभी भगवतीबेन का हुआ निधन

locationजयपुरPublished: May 01, 2019 04:43:37 pm

अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में हुआ निधन

PM Modi Family

पीएम मोदी की जयपुर में सभा से पहले आई यह दुखद खबर, भाभी भगवतीबेन का हुआ निधन

जयपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) 2019 की तैयारियों के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की बुधवार को मानसरोवर वीटी रोड स्थित ग्राउंड पर सभा होनी है। इसी दौरान एक पीएम मोदी के परिवार से एक बुरी खबर आ रही है। पीएम मोदी की भाभी भगवतीबेन का बुधवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। बताया जा रहा है उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। भगवतीबेन पीएम मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी थी।
सूत्रों के अनुसार भगवतीबेन काफी लंबे समय से बीमार थी। बीमारी की वजह से उन्हें अहमदाबाद ( Ahmedabad ) के सिविल अस्पताल ( civil hospital ) में भर्ती करवाया गया था। जहां बुधवार को उनका निधन हो गया। सिविल अस्पताल से भगवतीबेन ( Bhagwatiben ) का शव उनके अहमदाबाद स्थित आवास ले जाया गया। उनका बुधवार शाम अहमदाबाद के एसजी राजमार्ग पर स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।
इधर रैली की तैयारियां
जयपुर में बुधवार शाम प्रधानमंत्री मोदी की मानसरोवर वीटी रोड स्थित ग्राउंड पर सभा होनी है। जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जयपुर के अलावा प्रदेशभर से लोग मोदी को सुनने जयपुर पहुंचने लगे है। जयपुर और उसके आसपास के गांव के अलावा कई जिलों से बसें भरकर आ रही हैं। भाजपा नेता सभा में एक लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद जता रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि शाम पांच बजे तक प्रदेश के कई हिस्सों से बड़ी संख्या में लोग बसों से सभा स्थल पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो