script

सुरक्षा व्यवस्था नहीं दी तो पीएम मोदी के भाई ने दिया जयपुर में थाने के बाहर धरना

locationजयपुरPublished: May 14, 2019 08:46:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी एस्कॉर्ट नहीं मिलने से नाराज होकर बगरू थाने के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए।

prahlad modi
जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी एस्कॉर्ट नहीं मिलने से नाराज होकर बगरू थाने के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए। हुआ यूं कि पीएम के भाई प्रहलाद मोदी सड़क मार्ग से पुष्कर से जयपुर आ रहे थे।
अजमेर से लौटते वक्त जयपुर जिले की सीमा में जब क्षेत्र की पुलिस एस्कॉर्ट देने नहीं पहुंची तो वे नाराज वहीं सड़क पर खड़े हो गए। हांलाकि कुछ देर बाद ही पुलिस कंट्रोल रूम के यातायात व्यवस्था के निर्देश पर दूदू पुलिस ने राजमार्ग पर उनकी सुरक्षा में पुलिसकर्मी लगा दिए। इसके बाद कमिश्नरेट की सीमा में एस्कॉर्ट नहीं मिली तो फिर उखड़ गए और बगरू थाने के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गए।
पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि मैं इंदौर से राजस्थान आया यहां मुझे एस्कॉर्ट व्यवस्था मिली, अजमेर में भी सुरक्षा मिली। लेकिन जयपुर कमिश्नर को क्या दुःख है कि वो मुझे एस्कॉर्ट व्यवस्था नहीं दे रहे। वो मुझसे बोले हम दो पीएसओ देंगे, मैंने कहा दे दो…फिर उन्होंने कहा कि उन्हें आपको गाडी में ही बैठाना होगा। मेरी गाडी में जगह नहीं है तो कैसे बैठाऊंगा। कमिश्नर कानून के मुताबिक उन्हें अलग भेजें। मुझे कानून से परे कुछ नहीं चाहिए।
बगरु थाने के बाहर धरने पर बैठे
एस्कॉर्ट नहीं देने के मामले को लेकर प्रहलाद मोदी बगरू थाने के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान थाने के बाहर भाजपा नेताओं का हुजूम लग गया। जानकारी मिलते ही पूर्व जिला महामंत्री कमल चौधरी,बीजेपी मंडल अध्यक्ष मुकेश मेहता, पालिका उपाध्यक्ष शंकर गरेड भी मौके पर पहुंचे गए।

ट्रेंडिंग वीडियो