scriptRajasthan Computer Teachers met Priyanka Gandhi at Lucknow | आखिरकार राजस्थान के बेरोज़गारों से मिली प्रियंका गांधी, जानें क्या बनी बात? | Patrika News

आखिरकार राजस्थान के बेरोज़गारों से मिली प्रियंका गांधी, जानें क्या बनी बात?

लंबे इंतज़ार और आश्वासनों के बाद आखिरकार बेरोज़गार कम्प्यूटर शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल की आज लखनऊ में मुलाक़ात हुई, जिसके बाद प्रियंका गांधी की तरफ से उन्हें ये आश्वासन मिला।

जयपुर

Published: July 18, 2021 02:49:05 pm

जयपुर।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजस्थान के बेरोज़गार कम्प्यूटर शिक्षकों को नियमित भर्ती का आश्वासन दिया है। लंबे इंतज़ार और आश्वासनों के बाद आखिरकार बेरोज़गार कम्प्यूटर शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल की आज लखनऊ में मुलाक़ात हुई, जिसके बाद प्रियंका गांधी की तरफ से उन्हें ये आश्वासन मिला।

Rajasthan Computer Teachers met Priyanka Gandhi at Lucknow

राजस्थान बेरोज़गार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि कम्प्यूटर शिक्षकों के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की आज लखनऊ में प्रियंका गांधी से मुलाक़ात हुई है। कम्प्यूटर शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रियंका से उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से नियमित भर्ती के किये जा रहे वादे की तर्ज़ पर ही राजस्थान में भी नियमित भर्तियां करवाए जाने की मांग की। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कम्प्यूटर शिक्षकों की मांगों को सुना और सकारात्मक रुख दिखाया। हालांकि कम्प्यूटर शिक्षकों की संविदा की जगह नियमित भर्ती की मांग पूरी होने का मसला अब भी राज्य की गहलोत सरकार के पास ही है।

यादव ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि कम्प्यूटर शिक्षकों की नियमित भर्ती किये जाने के मामले पर प्रियंका गांधी से बातचीत हुई है और उन्होंने इस बारे में सकारात्मक कार्यवाही किये जाने को लेकर आश्वस्त किया है। प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत या सरकार के उच्च स्तर पर बातचीत करके मांग पूरी करवाने के निर्देश दिए हैं।

इधर, प्रदेश के बेरोज़गारों को प्रियंका गांधी से मिलवाने में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर और जुबेर खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही। दोनों ही नेताओं ने बेरोज़गारों को प्रियंका गांधी से मिलवाने का आश्वासन दिया था। इससे पहले लखनऊ स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय परिसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कम्प्यूटर शिक्षकों की पिटाई और उन्हें खदेड़कर बाहर निकालने का मामला भी काफी तूल पकड़ा था।

गौरतलब है कि नियमित भर्ती की मांग को लेकर राजस्थान के बेरोज़गार कम्प्यूटर शिक्षक पिछले तीन दिन से लखनऊ में हैं। राज्य सरकार की ओर से मांगों पर सकारात्मक रुख नहीं दिखने पर बेरोज़गारों ने पहले दिल्ली और फिर लखनऊ का रुख किया था।

''प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे उपेन यादव ने बताया की हम संविदा पर कंप्यूटर भर्ती निकालने का विरोध कर रहे हैं और नियमित रूप से कंप्यूटर भर्ती निकालने की मांग कर रहे। नियमित कंप्यूटर भर्ती की मांग पर सहमति जताते हुए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जी ने राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से प्रतिनिधि मंडल की वार्ता मेरे रेफरेंस से करवा कर जल्द समस्या का निस्तारण करवाने के निर्देश दिए है।'' - उपेन यादव, अध्यक्ष, राजस्थान बेरोज़गार एकीकृत महासंघ

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM Modiकोविड के एक्टिस केस को लेकर लगातार दूसरे दिन आई यह खुशखबरीUP Assembly Elections 2022 : अखिलेश ने बंद की थी वृद्ध, दिव्यांग, विधवा पेंशन व अनुसूचित जाति के छात्रों की स्कॉलरशिप: सीएम योगीडायबिटीज के पेशेंट हैं तो इन मसालों को करें डाइट में शामिल,रहेंगे स्वस्थ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.