script Rajasthan Election Voting Live: सिविल लाइंस में झड़प, गाड़ी में डालकर किडनैप करने की कोशिश का लगा आरोप | Rajasthan Election Voting Live: Clash Between BJP And Congress In Civil Lines Assembly | Patrika News

Rajasthan Election Voting Live: सिविल लाइंस में झड़प, गाड़ी में डालकर किडनैप करने की कोशिश का लगा आरोप

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2023 06:21:51 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

Rajasthan Election Voting Live: राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शनिवार को वोटिंग संपन्न हो चुकी है। इस बीच कुछ क्षेत्रों से छिटपुट घटनाओं की खबरें भी सामने आईं। जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई।

rajasthan_election_voting_2023_live_update_civil_lines.jpg
Rajasthan Election Voting Live: राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शनिवार को वोटिंग संपन्न हो चुकी है। इस बीच कुछ क्षेत्रों से छिटपुट घटनाओं की खबरें भी सामने आईं। जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किडनैप कर ले जाने का भी आरोप लगाया। हालांकि स्थानीय जनता के बीच पर आने पर आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। इस संबंध में सोडाला थाना पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

जयपुर (दक्षिण) डीसीपी योगेश गोयल का कहना है कि सुशीलपुरा में झगड़े की सूचना मिली थी। इसके बाद सोडाला थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया। उनका कहना है कि अभी तक इस संबंध में कोई भी लिखित शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। गोयल का कहना है कि सुशीलपुरा के बूथ संख्या 157 पर कुछ लोगों का भाजपा कार्यकर्ता दीपक शर्मा के साथ झड़प हो गई थी। वहीं भाजपा ने आरोप लगाया है कि उनके कार्यकर्ता दीपक शर्मा के साथ ना सिर्फ मारपीट की गई बल्कि अपहरण का भी प्रयास किया गया। सिविल लाइन्स से भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा का कहना है कि ऐसी खबरों से गलत मैसेज जाता है। प्रशासन और चुनाव आयोग को सख्ती से एक्शन लेना चाहिए।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Elections 2023 : चलती वोटिंग के बीच आई मौत, कहीं वोटर को तो कहीं पोलिंग एजेंट को आया हार्ट अटैक

वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता दीपक शर्मा ने बताया कि वह पहले कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता था, लेकिन एक महीने पहले बीजेपी ज्वाइन की। इसके चलते ही मेरे साथ मारपीट की गई और गाड़ी में डालकर ले जाने का प्रयास किया। हालांकि आस-पास खड़े लोगों ने उनको भगाया तो मैं बच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो