script Rajasthan New CM : राजस्थान के नवनिर्वाचित सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे को कहा धन्यवाद | Rajasthan New CM : New CM elect Bhajan Lal thanks Vasundhara Raje | Patrika News

Rajasthan New CM : राजस्थान के नवनिर्वाचित सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे को कहा धन्यवाद

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2023 08:34:11 pm

Rajasthan New CM : जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल के नेता भजन लाल शर्मा ने कहा है कि वह नई जिम्मेदारी पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में सर्वांगीण विकास करेंगे। भाजपा की विधायक दल की बैठक में दल का नेता चुना जाने के बाद मीडिया से कहा कि उन्हें जो यह नई जिम्मेदारी मिली है एवं अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

Bhajanlal Sharma new cm of Rajasthan

Rajasthan New CM : जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल के नेता भजन लाल शर्मा ने कहा है कि वह नई जिम्मेदारी पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में सर्वांगीण विकास करेंगे। भाजपा की विधायक दल की बैठक में दल का नेता चुना जाने के बाद मीडिया से कहा कि उन्हें जो यह नई जिम्मेदारी मिली है एवं अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में सर्वांगीण विकास किसी भी क्षेत्र में हो पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Next CM: भजनलाल शर्मा राजस्थान के नए सीएम, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा होंगे उपमुख्यमंत्री

उन्होंने मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, रक्षा मंत्री एवं भाजपा के पर्यवेक्षक बनकर आए राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े एवं सरोज पांडेय, उनका विधायक दल के नेता के रूप में नाम का प्रस्ताव करने पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी , पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा अध्यक्ष के लिए चुने गए वासुदेव देवनानी, एवं उपमुख्यमंत्री के लिए चुनी गई दीया कुमारी एवं प्रेम चंद बैरवा तथा सभी विधायकों का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें

Rajasthan New CM: जानें कौन हैं भजन लाल शर्मा, जो बने हैं राजस्थान के नए मुख्यमंत्री

सी पी जोशी ने भजन लाल शर्मा, दीया कुमारी, बैरवा एवं देवनानी को पार्टी की प्रदेश इकाई की तरफ से बधाई देते हुए कहा कि शर्मा ने लम्बे समय से संगठन में काम करते आ रहे हैं और उन्होंने पिछले काफी समय से प्रदेश महामंत्री के रूप में काम किया हैं। उन्होंने कहा कि आज यह जीत मोदी की गांरटी की जीत हुई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो