scriptफिल्म ‘कबीर सिंह’ का शॉट ट्विटर पर डालकर राजस्थान पुलिस ने कहा- नशा छोड़ें, हुई ट्रोल | Rajasthan police tweet Shahid Kapoor film kabir singh scene | Patrika News

फिल्म ‘कबीर सिंह’ का शॉट ट्विटर पर डालकर राजस्थान पुलिस ने कहा- नशा छोड़ें, हुई ट्रोल

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2019 03:28:38 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान पुलिस ( Rajasthan Police ) ने अपने ट्विटर पेज ( Rajasthan Police Twitter) पर लोगों को नशा छोडऩे की नसीहत दी है। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की एक फिल्म के एक सीन को मैसेज देने के लिए इस्तेमाल किया है।

Shahid Kapoor
जयपुर। राजस्थान पुलिस ( Rajasthan Police ) ने अपने ट्विटर पेज ( Rajasthan Police Twitter) पर लोगों को नशा छोडऩे की नसीहत दी है। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की एक फिल्म के एक सीन को मैसेज देने के लिए इस्तेमाल किया है। पुलिस के इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर ट्वीट किए हैं और आरोप लगाया कि पुलिस पहले नशा बेचने वालों को दबोचे, फिर इस तरह के मैसेज शेयर करे। कुछ यूजर्स ने पुलिस के इस कदम की सराहना भी की है। वहीं कुछ ने जल्द से जल्द इन शिकातयों का निपटारा करने के लिए कहा है।
दरअसल, राजस्थान पुलिस ने अपने ट्विटर पेज पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ( Film kabir singh ) का एक शॉर्ट डाला है। इसमें कबीर सिंह लिखता है, ‘आज मेरे पास बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है और साथ में है माल यानि (ड्रग्स) क्या, है क्या तुम्हारे पास?’ इस पर राजस्थान पुलिस ने जवाब दिया है, ‘हमारे पास एनडीपीएस एक्ट है जो आपकोजेल में रहने का बंदोबस्त कर देगा, एक बार सेवा का मौका अवश्य दें। ड्रग्स करें और जेल में जाने का अवसर पाएं।’ इस वीडियो में शाहीद फिल्म के एक सीन में ड्रग्स लेते दिख रहे हैं। दो जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं और कॉमेंट भी कर चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/RajasthanPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों ने यूं लिया आड़े हाथ
पुलिस के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कॉमेंट किए। अधिकतर ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। कुछ ने लिखा कि पुलिस खड़ी रहती है और ड्रग्स बिकती रहती है, पहले उसे सही करें। एक यूजर ने लिखा, जयपुर में त्रिवेणी नगर, गोपालपुरा बाइपास और मानसरोवर एवं महारानी फार्म, आदर्श नगर बर्फ खाना के आस-पास जो गांजा (माल) मिलता है उसे बेचने वालों पर कब कार्रवाई करेंगे। इस ट्वीट के बाद पुलिस ने यूजर से पूछा भी है कि इसकी पूरी जानकारी दें।
वहीं एक यूजर ने लिखा, पुलिस से विश्वास उठता जा रहा है, पुलिस उन्हीं लोगों पर केस कर देती है जो शिकायत लेकर आते हैं और बाद में पैसा मांगती है। वहीं एक यूजर ने आरोप लगाया कि गुर्जर की थड़ी, जयपुर में पुलिस की जिप्सी से पचास मीटर दूरी पर गांजा और शराब बिकती है सब को पता है उसका क्या और कब करोगे कुछ??? एक यूजर ने लिखा शाबास राजस्थान पुलिस, इस विज्ञापन से बात सीधी भेजे में घुसी और मेरे लॉ का ज्ञान भी बढ़ गया। हालांकि इस पोस्ट को 88 बार रीट्वीट किया गया है और 250 से ज्यादा लाइक भी मिले हैं।
पहले भी ट्रोल हो चुकी पुलिस
जयपुर पुलिस एक बार पहले भी ट्रोल हो चुकी है। यातायता पुलिस ने साल 2017 में भारतीय तेज गेंदबाज को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट का जवाब बुमराह ने एक साल के बाद मैच जीतकर दिया था और ट्वीट करने वालों को आड़े हाथों लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो