scriptWatch: राजनीति के दिग्गज ‘पायलट‘ बने क्रिकेट के ‘सचिन‘, ऐसे छुड़ाए विपक्षियों के छक्के | Rajasthan Politicians Cricket Match: Sachin Pilot Play Cricket | Patrika News

Watch: राजनीति के दिग्गज ‘पायलट‘ बने क्रिकेट के ‘सचिन‘, ऐसे छुड़ाए विपक्षियों के छक्के

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2019 11:50:37 am

Submitted by:

dinesh

Rajasthan Politicians Cricket Match: सवाईमान सिंह स्टेडियम ( SMS Stadium ) स्थित आरसीए एकेडमी ग्राउंड पर मंगलवार शाम को राजनीतिक पारियां खेलने वाले राजस्थान के दिग्गजों ( Rajasthan Politicians ) का अलग ही अंदाज देखने को मिला…

sachin pilot
जयपुर। सवाईमान सिंह स्टेडियम ( SMS stadium ) स्थित आरसीए एकेडमी ग्राउंड पर मंगलवार शाम को राजनीतिक पारियां खेलने वाले राजस्थान के दिग्गजों ( Rajasthan Politicians ) का अलग ही अंदाज देखने को मिला। जिसमें राजनीतिके बड़े-बड़े धुरंधर मैदान में क्रिकेट खेलते नजर आए। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री चुनावों के बाद अब बल्ले से भी कमाल दिखाते नजर आए। हालांकि सचिन ज्यादा देर पीच पर नहीं टिक पाए लेकिन जब तक खेले शानदार खेले। खेलमंत्री अशोक चांदना ( Ashok Chandna ) की शानदार गेंदबाजी के आगे उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) मैदान पर टिक नहीं पाए और बोल्ड आउट हो गए।
यहां बुधवार को विधानसभा अधिकारी / कर्मचारी एकादश टीम बनाम विधायक में होने वाले क्रिकेट मैच का अभ्यास करने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ( pratap singh khachariyawas ) और खेलमंत्री अशोक चांदना आए। यहां चारों मंत्रियों ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर हाथ आजमाए और जमकर पसीना भी बहाया।
यह भी पढ़ें

मूसलाधार बारिश के बाद खतरे के निशान के नजदीक पहुंची चंबल, गांवों में अलर्ट


इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। कई बार सदन में नोकझोंक होती रहती है, लेकिन हम व्यक्तिगत मतभेद नहीं रखते। खेल हमें यही सीखाता है। मैदान पर सब बराबर है। लोकतंत्र की भी यहीं एक खुशबू हैं कि भले विचारों का मिलान नहीं हों, लेकिन व्यक्तिगत संबंध अच्छे होने चाहिए।
यह भी पढ़ें

बीसलपुर बांध पर मेहरबान मानसून! अब तक 4 बार ओवरफ्लो हो चुका है, क्या इस बार भी छलक सकता है बांध?

बुधवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम ( Sawai Man Singh Stadium ) में पर विधानसभा अधिकारी / कर्मचारी एकादश टीम से होने वाले मैच में ऐसा ही देखने को मिलेगा। भाजपा और कांग्रेस दोनों दल के विधायक पूरे जोश के साथ मैदान पर उतरेंगे और जीतेंगे भी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो