scriptRajasthan Politics : किरोड़ी मीणा के इस्तीफे पर जेपी नड्डा का बड़ा बयान आया सामने, जानिए क्या कुछ बोले | Rajasthan Politics : JP Nadda big statement on Kirori Meena resignation | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : किरोड़ी मीणा के इस्तीफे पर जेपी नड्डा का बड़ा बयान आया सामने, जानिए क्या कुछ बोले

सूत्रों के अनुसार नड्डा अब इस मामले में पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चर्चा कर सकते हैं।

जयपुरJul 10, 2024 / 12:36 pm

Anil Prajapat

JP Nadda-Kirodi Lal Meena
Kirodi Lal Meena resign : जयपुर। कृषि मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा की शुक्रवार सुबह दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई। करीब 15 मिनट की मुलाकात के दौरान नड्डा ने किरोड़ी से इस्तीफा नहीं देने के लिए कहा। नड्डा ने कहा कि इससे अच्छा संदेश नहीं जा रहा, लेकिन किरोड़ी नहीं माने। मीणा ने जनता के सामने की गई घोषणा का जिक्र करते हुए इस्तीफा वापस नहीं लेने की बात कही। इसके बाद दस दिन बाद फिर से मुलाकात तय की गई और बैठक खत्म हो गई।
यह भी पढ़ें

किरोड़ी लाल मीना ने क्यों दिया मंत्री पद से इस्तीफा? सामने आई ये 5 बड़ी वजह

नड्डा के आवास से बाहर आने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने सधे हुए शब्दों में एक मिनट पत्रकारों से बात की और निकल गए। सूत्रों के अनुसार नड्डा अब इस मामले में पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चर्चा कर सकते हैं। संभवत: इसलिए ही अगली बैठक में दस दिन का अंतराल लिया गया है। इससे पहले किरोड़ी भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से भी मिलने गए थे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी।

बातें हुईं, बताना नहीं चाहता…

किरोड़ी लाल मीणा ने पत्रकारों से कहा कि नड्डा जी ने मुझे बुलाया था। कुछ बातें हुई हैं, जिन्हें मैं बताना नहीं चाहता। मेरा इस्तीफा स्वीकार होगा या नहीं, यहपार्टी तय करेगी। मैंने जनता के बीच में वचन दे दिया था। अगर मैं पूर्वी राजस्थान की सीटें हार गया तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा, मैंने वो छोड़ दिया है। इस्तीफे की कॉपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास भी है। मेरा किसी के प्रति कोई पूर्वाग्रह नहीं है और न ही पार्टी के खिलाफ काम करूंगा। न संगठन से शिकायत है और न ही मुख्यमंत्री से, सबका बड़ा अच्छा प्यार है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics : किरोड़ी मीणा के इस्तीफे पर जेपी नड्डा का बड़ा बयान आया सामने, जानिए क्या कुछ बोले

ट्रेंडिंग वीडियो