scriptपीएम मोदी पर प्रमोद तिवारी का बड़ा हमला, भाजपा भगवान राम की ‘व्यापारी’ है, ‘पुजारी’ नहीं | Rajasthan Pramod Tiwari Big Attack on PM Modi BJP is a Trader of Lord Ram not a Priest | Patrika News
जयपुर

पीएम मोदी पर प्रमोद तिवारी का बड़ा हमला, भाजपा भगवान राम की ‘व्यापारी’ है, ‘पुजारी’ नहीं

Pramod Tiwari Big Attack : लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आ गए हैं। भाजपा को 240 सीटें मिलीं हैं। इस पर राजस्थान से कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। जानें प्रमोद तिवारी ने क्या कहा।

जयपुरJun 05, 2024 / 12:06 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Pramod Tiwari Big Attack on PM Modi BJP is a Trader of Lord Ram not a Priest

राजस्थान से कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी

Pramod Tiwari Big Attack : लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आ गए हैं। भाजपा को 240 सीटें मिलीं हैं। अकेले दम पर भाजपा बहुमत से काफी दूर है, पर उसकी अगुवाई वाले NDA को 292 सीट मिलीं हैं। तो इस आधार पर भाजपा ने Modi 3.0 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के साथ देश में तंज और कटाक्ष का दौर शुरू हो गया है। इस पर राजस्थान से कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अपने सोशल मीडिया X पर कहा, वे (एनडीए) 303 सीटों से घटकर 240 सीटों पर आ गए। एनडीए ने मोदी जी की वजह से सीटें नहीं जीतीं बल्कि एनडीए की वजह से बीजेपी ने सीटें जीतीं। प्रमोद तिवारी ने आगे कहा, सबसे ज्यादा समय अयोध्या को दिया गया और इसे सबसे बड़ा विषय बनाया गया, पीएम मोदी वहां से अपने उम्मीदवार को नहीं जिता सके…बीजेपी भगवान राम की ‘व्यापारी’ है, ‘पुजारी’ नहीं।

बुधवार का दिन बेहद अहम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को पूरे देश का धन्यवाद देते हुए इस बात के संकेत दिए हैं कि यदि उनके नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनती है तो उसका वर्किंग स्टाइल क्या होगा? हालांकि इस बीच Congress नेतृत्व वाले INDIA ब्लॉक को 234 सीट हासिल हुई हैं। उसने भी जोड़-तोड़ शुरू कर दी है। ऐसे में बुधवार का दिन भारतीय राजनीति के लिए बेहद अहम रहने वाला है।

Hindi News/ Jaipur / पीएम मोदी पर प्रमोद तिवारी का बड़ा हमला, भाजपा भगवान राम की ‘व्यापारी’ है, ‘पुजारी’ नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो