scriptचलती कैब में लड़की से बलात्कार का प्रयास, शराब की लत के कारण आरोपी को छोड़कर जा चुकी है बीवी | Rajasthan Rape News: Rape Attempt With Girl in Car Jaipur | Patrika News
जयपुर

चलती कैब में लड़की से बलात्कार का प्रयास, शराब की लत के कारण आरोपी को छोड़कर जा चुकी है बीवी

Rajasthan Rape News: चलती कैब में मॉडलिंग करने वाली युवती से बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी सचिन शर्मा और सह आरोपी कैब चालक सुरेश कुमार वर्मा को जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने कुछ देर पहले कोर्ट में पेश किया।

जयपुरJul 27, 2019 / 03:05 pm

santosh

Rape attempt In jaipur

जयपुर। rajasthan rape news : चलती कैब में मॉडलिंग करने वाली युवती से बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी सचिन शर्मा और सह आरोपी कैब चालक सुरेश कुमार वर्मा को जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने कुछ देर पहले कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

 

जांच कर रहे जवाहर सर्किल थाने के एसआई कमलेश कुमार ने बताया कि आरोपी के कमरे की तलाशी ली गई है। वहां से कुछ अन्य वस्तुएं और नकली गन मिली है। आरोपी शराब का आदी था और अक्सर नशा करता था। उसके अपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। जांच में सामने आया कि सचिन जब कैब में बैठा तो उसने कैब में बैठने के साथ ही चालक को अपनी नकली गन की प्वाइंट पर ले लिया था।

 

कैब चालक ने भी पुलिस को बताया और मेडिकल में भी खुलासा हुआ कि वह शराब के नशे में चूर था। पुलिस पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि सचिन की शराब की लत के कारण ही उसकी पत्नी कुछ समय पहले उसे छोड़ गई थी। पुलिस का कहना है सचिन शराब के इतने नशे में था कि उसने चलती कैब में ही बलात्कार की कोशिश की, हांलाकि वह सफल नहीं हो सका।

 

बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी सचिन ने लड़की के मुंह में अपनी जीभ डाल दी। तभी युवती ने इज्जत बचाने के लिए आरोपी की जीभ को जोर से काट लिया। लहूलुहान आरोपी चिल्लाया, तो कैब चला रहे साथी ने कार रोक ली। इस दौरान लड़की बचकर कार से उतर भाग निकली। राजधानी जयपुर में यह घटना गुरुवार देर रात वैशाली नगर के चित्रकूट क्षेत्र में हुई।

 

डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि कैब चालकों का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराने वाले और यात्रियों से बदसलूकी करने वाले कैब चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महिला से गाड़ी में छेड़छाड़ और अन्य घटनाएं होती हैं, तो चालक के साथ कैब प्रभारी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jaipur / चलती कैब में लड़की से बलात्कार का प्रयास, शराब की लत के कारण आरोपी को छोड़कर जा चुकी है बीवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो