script‘बाबुल थारी लाडली’ में नजर आएंगे आर्यन | Rajasthani movie#trailor#release # | Patrika News

‘बाबुल थारी लाडली’ में नजर आएंगे आर्यन

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2022 11:35:50 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

9 वंडर एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हुई सामाजिक और पारिवारिक संदेशप्रद राजस्थानी फिल्म ‘बाबुल थारी लाडली’ का पहला ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया।

'बाबुल थारी लाडली' में नजर आएंगे आर्यन

‘बाबुल थारी लाडली’ में नजर आएंगे आर्यन


फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज
जयपुर।
9 वंडर एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हुई सामाजिक और पारिवारिक संदेशप्रद राजस्थानी फिल्म ‘बाबुल थारी लाडली’ का पहला ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आर्यन माहेश्वरी राजस्थानी फिल्म बाबुल थारी लाडली में लीड रोल में नजर आएंगे। आर्यन पहले भी कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में जोधा अकबर, अशोक सम्राट, फिल्म सुपर 30,बाजीराव मस्तानी आदि में काम कर चुके हैं। आर्यन ने बताया कि’बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ जैसे सामाजिक मुद्दों को लेकर लेखक व निर्देशक जुगल के नायक ने यह फिल्म बनाई है जिसमें उनके साथ राज जांगिड़, सोनम पाटनी, वंदना जोगी, दीपमाला, रक्षा गुप्ता, बलवीर राठौड़,युधिष्ठिर सिंह भाटी, धर्मेश नायक, मुस्कान, मोनू शर्मा और अंजली पारीक ने भूमिका निभाई है। फिल्म की सहायक निर्मात्री बीकानेर की जयश्री मित्तल प्रोडक्शन हैड राजीव मित्तल, संगीतकार मिलन हरीश और मनीष शर्मा, गीतकार बासित उमर व जुगल के नायक है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफीमन्नू ज़ाला व राजेश नायक ने की है। फिल्म जल्द ही राजस्थान सहित देश के कई राज्यों में रिलीज की जाएगी।
‘एक्सोर्डियम ए पॉलिटिकल डिस्कोर्स’ का समापन
जयपुर
सेंट जेवियर्स कॉलेज जयपुर के राजनीति विज्ञान विभाग की ओर से आयोजित विभागीय वार्षिक उत्सव ‘एक्सोर्डियम ए पॉलिटिकल डिस्कोर्स’ का रविवार को समापन हुआ। आजादी के अमृत महोत्सव की राष्ट्रीय थीम के साथ उत्सव की शुरुआत पैनल डिस्कशन से हुई जिसमें इंडिया / 75 री इंटरप्रेटिंग डेमोक्रेसी मूल विषय पर गहन विमर्श किया गया और आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर देश में लोकतंत्र की स्थिति और विकास का अन्वेषण किया गया। प्राचार्य रेव फादर डा ए रेक्स एंजेलो एस जे ने विद्यार्थियों को इस आयोजन के लिए बधाई देते हुए आजादी के 75 वर्ष होने पर लोकतंत्र के प्रति अपने दायित्व निभाने के लिए युवाओं को प्रोत्साहित किया और कहा कि लोकतंत्र के सभी स्तंभों को सक्रियता दिखानी होगी, जिससे लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा की जा सके। पैनल डिस्कशन के पैनलिस्ट पंजाब यूनिवर्सिटी से डॉ. नेमीचंद गोलिया और बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से डॉ. पुनीता पाठक थे, जिन्होंने पैनल डिस्कशन में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि भारत एक प्रिज्मेटिक समाज है, जिसमें विविधताओं को बनाए रखते हुए सिविल सोसायटी, सरकार, लोक प्रशासन की संस्थाओं को आगे बढ़कर प्रयास करने होंगे और मतदाता को जागरुक रहकर लोकतंत्र की रक्षा करनी होगी। उन्होंने विद्यार्थियों की जिज्ञासा का समाधान किया।
पैनल डिस्कशन के बाद एक्सोरडियम के तहत कई महत्वपूर्ण आयोजन किए गएद्ध जिनका स्वरूप राजनीति विज्ञान के विविध अवधारणाओं और सक्रिय राजनीतिक व्यवस्थाओं को दर्शाता है। जिनमें मुख्य व्यूज इन पार्ले, शिपरेक, ड्रॉ योर डिजाइन, जनपक्ष, पुस्तक समीक्षा, इमिटेशन गेम, नो लूज एंडए शासन आदि हैं। समापन सत्र में मुख्य अतिथि डॉ. प्रियंका रघुवंशीए एडिशनल सुप्रिटेंडेंट पुलिस थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो