scriptReet Paper Leak: रीट पेपर लीक प्रकरण को लेकर गरमाई सियासत | reet paper leak news today, reet news today rajasthan | Patrika News

Reet Paper Leak: रीट पेपर लीक प्रकरण को लेकर गरमाई सियासत

locationजयपुरPublished: Oct 03, 2021 11:34:33 am

Submitted by:

santosh

Reet Paper Leak: रीट पेपर लीक प्रकरण को लेकर सियासत गरमा गई है। राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि पेपर आउट करने की बात करने वाले भाजपा नेताओं को अंदर कर देना चाहिए।

REET EXAM 2021

REET EXAM 2021

जयपुर/पत्रिका। Reet Paper Leak: रीट पेपर लीक प्रकरण को लेकर सियासत गरमा गई है। राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि पेपर आउट करने की बात करने वाले भाजपा नेताओं को अंदर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब इन्हें पेपर आउट होने का पता लग गया तो वे भी दोषी हैं। पुलिस का जांच अधिकारी इन सभी को बुलाकर पूछताछ करे। डोटासरा आदर्श नगर स्थित महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

डोटासरा ने कहा कि वे कौन होते हैं, यह तय करने वाले कि पेपर आउट हो गया, भर्ती रद्द करो। न उन्होंने परीक्षा कराई है न ही वे तय करेंगे। शिक्षा राज्यमंत्री ने कहा कि दो आदमी और चार छोरे शहीद स्मारक जाते हैं। पेपर के दो दिन होश आया और भर्ती रद्द करनेे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने सोचा कि कांग्रेस सरकार में 31 हजार को नौैकरी मिलेगी तो भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास आकर बात करो। प्रमाण दो, सरकार कार्रवाई करेगी।

मेरे पास पेपर लीक के सबूत: मीणा
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सरकार भले उन्हें जेल में डाल दे। उनके पास रीट पेपर लीक के सबूत हैं। जल्द ही इसका खुुलासा करेंगे। पेपर लीक स्कैम की आंच में सत्ताधारी बड़े नेता भी झुलसेंगे। जब सबूतों को सार्वजनिक करूंगा तो सरकार दुविधाजनक स्थिति में आ जाएगी और हिल जाएगी। किरोड़ी ने कहा है कि रीट, एसआइ और जेईएन भर्ती में बड़े स्तर पर स्कैम हुुआ है। यह सुनियोजित है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार बेरोजगारों के हित में फैसला नहीं करेगी। आंदोलन जारी रखूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो